Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Himachal: चार किलो चरस के साथ तीन युवक गिरफ्तार, जाने कहां मिली पुलिस को सफलता

हिमाचल के मंडी और सोलन जिला में सामने आए मामले, पुलिस जांच में जुटी

Himachal: चार किलो चरस के साथ तीन युवक गिरफ्तार, जाने कहां मिली पुलिस को सफलता

- Advertisement -

नेरचौक / सोलन। हिमाचल में चरस तस्करों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने दो मामलों में चार किलो से ज्यादा चरस (Charas) पकड़ने में सफलता हासिल की है। यह मामले हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला के नेरचैक और सोलन जिला के शामती क्षेत्र में सामने आए हैं। पुलिस ने इन दोनों मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में मंडी जिला की बल्ह पुलिस ने बल्ह पुलिस ने 2.502 किलोग्राम चरस पकड़ी है। पुलिस ने यह चरस नाके के दौरान एक नैनो गाड़ी (Nano cart) से बरामद की है। बताया जा रहा है कि देर रात बल्ह पुलिस ने कंसा के पास नाका लगाया हुआ था। पुलिस ने इस दौरान यहां देर रात करीब दो बजे एक नैनो गाड़ी को रोका और जब गाड़ी की तालाशी ली, तो पुलिस ने उसमें से 2.502 किलोग्राम चरस मिली। नाके में तैनात थाना प्रभारी कमलेश कुमार और उनकी टीम ने तुरंत नैनो चालक मौवीसेरी क्षेत्र के युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें: Kullu में एक किलो से ज्यादा Charas के साथ एक धरा, Una में युवक से पकड़ी अफीम

 


इसी तरह से हिमाचल के सोलन (Solan) जिला में पुलिस ने डेढ किलो के करीब चरस बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने सिरमौर के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार सोलन पुलिस की एसआईयू टीम (SIU Team) शामती क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान सड़क किनारे एक खंडहर जैसे मकान से कुछ आवाजें सुनाई दीं। जब एसआईयू टीम ने मकान में जाकर देखा तो वहां दो युवक आपस में बातें कर रहे थे।

इन युवकों के पास ही एक बैग भी पड़ा हुआ था। टीम ने जब इन युवकों से खंडहर जैसे मकान में आने का कारण पूछा तो युवक कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए। जिसके चलते एसआईयू टीम को इन पर शक हुआ। शक के आधार पर ही एसआईयू टीम ने इन युवकों के बैग को चेक किया तो उसमें पुलिस को 1.470 किलोग्राम चरस बरामद हुई। एसआईयू ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। आरोपी युवकों की पहचान सुनील कुमार गांव भलग तहसील राजगढ़ जिला सिरमौर (Sirmaur)  और ऋषभ निवासी गांव धार तहसील पच्छाद जिला सिरमौर के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है