×

Bilaspur: एसआईयू टीम ने वर्षाशालिका में बैठे दो युवकों से पकड़ी तीन किलो Charas

गश्त के दौरान मिली सफलता, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी

Bilaspur: एसआईयू टीम ने वर्षाशालिका में बैठे दो युवकों से पकड़ी तीन किलो Charas

- Advertisement -

बिलासपुर/सुंदरनगर। हिमाचल के बिलासपुर (Bilaspur) जिला में पुलिस ने चरस (Charas) की एक बड़ी खेप पकड़ी है। बिलासपुर पुलिस की एसआईयू टीम ने तीन किलो चरस के साथ दो लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि जिला में एसआईयू टीम (SIU Team) द्वारा पकड़ी गई यह अब तक की सबसे बड़ी खेप है। मिली जानकारी के अनुसार एसआईयु टीम बुधवार दोपहर करीब 11:30 बजे गश्त कर रही थी। जब टीम लदरौर के पास घंडालवीं वर्षा शालिका के पास पहुंची, तो टीम ने वर्षा शालिका के अंदर दो लोगों को बैठे देखा। इन दोनों की हरकतों को देख कर टीम को कुछ शक हुआ।


यह भी पढ़ें : #Dharamshala : बागनी में Charas के साथ पकड़े दो युवक, Mandi के रहने वाले

टीम ने जब इन व्यक्तियों से सवाल जवाब किए तो वह घबरा गएए जिसके बाद इस टीम ने इनकी तलाशी ली तो इनके पास से तीन किलो चरस बरामद हुई। एसआईयु टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की शिनाख्त धनीराम पुत्र कालू राम निवासी थलटूकोट जिला मंडी (Mandi) व हलकू राम पुत्र गंगा राम निवासी पधर जिला मंडी के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एसआईयु टीम ने थाना भराड़ी में मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : #Kullu पुलिस ने 2020 में NDPS के 300 मामले किए दर्ज, 170 किलो #Charas और 57 सप्लायर्स धरे

80 ग्राम चरस के साथ चंबा का युवक गिरफ्तार

मंडी जिले के सुंदरनगर में बीएसएल पुलिस ने एक युवक को 80 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। बुधवार दोपहर बीएसएल पुलिस (BSL Police) टीम थाना टीम नाकाबंदी के दौरान नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर मौजूद थी। पुलिस द्वारा आने जाने वाले हर वाहन की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मनाली से पटियाला जा रही पंजाब रोडवेज की एक बस को चेकिंग के लिए नरेश चौक पर रोका गया, तो बस में बैठे एक युवक की चेकिंग के दौरान उसके कब्जे से 80 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपी की शिनाख्त अक्षय कुमार निवासी चंबा (Chamba) हिमाचल प्रदेश के तौर पर हुई है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) की धारा 20 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि युवक को 80 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है उन्होंने कहा कि चरस का काला कारोबार करने वाले आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है