Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

सफलताः Police Team पर हमला करने का मुख्य आरोपी काबू

सफलताः Police Team पर हमला करने का मुख्य आरोपी काबू

- Advertisement -

ऊना। नाकेबंदी के दौरान पुलिस की एसआईयू टीम पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने हमीरपुर के नादौन से काबू कर लिया है। आरोपी की पहचान पंकज निवासी ग्रीन एवन्यू रक्कड कॉलोनी ऊना के रूप में हुई है। इससे पहले पुलिस ने सुमित कुमार निवासी भड़ोलियां व अजय कुमार निवासी बरनोह को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।


  • पुलिस ने नादौन में पकड़ा शातिर, नाकेबंदी के दौरान एसआईू टीम पर किया था हमला

बता दें कि सोमवार रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नंगल की ओर से आ रही एक चंडीगढ़ नंबर की कार में नशीला पदार्थ लाया जा रहा है। इसी को लेकर एसआईयू की टीम ने रक्कड़ कॉलोनी के समीप नाकेबंदी कर रखी थी। पुलिस ने नंगल की तरफ से आ रही एक संदिग्ध कार संख्या (सीएच03एक्स.4104) को रुकने का इशारा किया।


इस पर कार चालक ने नाके पर खड़ी पुलिस की दो गाड़ियों (एचपी72ए.2900) और (एचपी72बी.3944) को टक्कर मार दी। इसके बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे में नाके पर तैनात एसआईयू इंचार्ज अंकुश डोगरा व एक अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी युवक कार सहित मौका से फरार हो गए हैं। जिन्हें बाद में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मंगवार सुबह सुमित व अजय कुमार को काबू कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी पंकज को पुलिस ने देर रात हमीरपुर के नादौन से हिरासत में लिया। पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने हादसे में शामिल कार को भी कब्जे में लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को बुधवार अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान युवकों से नशे को लेकर भी पूछताछ की जाएगी। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है