Expand

Road Accident में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Road Accident में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

यूपी। रायबरेली में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर शवों को गाड़ी से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार आज सुबह लखनऊ की ओर से आ रही फोर्ड फिगो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में मौके पर ही कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई।

कार को काटकर निकालनी पड़ीं लाशें

स्थानीय लोगों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि 2 लाशें कार में बुरी तरह से फंसी हुई थी, जिन्हें कटर की मदद से कार को काटकर बाहर निकालना पड़ा। मृतकों की पहचान हो गई है। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का मुआयना किया। मृतकों के बारे में बताते हुए पुलिस ने बताया कि सभी मृतक की पहचान कर ली गई है। मृतकों के नाम दिव्य कुमार मिश्र, शक्ति मिश्र, दिव्या मिश्रा, दीपिका मिश्र, अर्पित मिश्र और ज्योति पांडेय हैं। सभी मृतक एक ही परिवार से संबधित हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है