Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

गुरुद्वारे में माथा टेकने आई युवती से की दोस्ती, फिर हवेली में लेकर जाकर किया #Gangrape

मामले में छह युवकों के खिलाफ केस दर्ज, तलाशी शुरू

गुरुद्वारे में माथा टेकने आई युवती से की दोस्ती, फिर हवेली में लेकर जाकर किया #Gangrape

- Advertisement -

अमृतसर। फाजिल्का से गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह शहीदां साहिब में माथा टेकने आई एक युवती के साथ छह युवकों के गैंगरेप (Gangrape) करने का मामला सामने आया है। रामबाग थाने की पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में छह युवकों के खिला‌फ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह शहीदां साहिब में माथा टेकने के बाद बस अड्डे पहुंची थी, वहीं युवती की युवराज नाम के युवक से दोस्ती (Gangrape) हो गई और वह उसे अटारी ले गया। बुधवार रात छह युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और सुबह बाइक से छेहरटा के पास इंडिया गेट छोड़कर फरार हो गए।


यह भी पढ़ें: घर में घुसकर नाबालिग से #Rape की कोशिश, सफल नहीं हुए तो काट डाली नाक

सब इंस्पेक्टर राजविंदर कौर ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया जाना बाकी है। आरोपितों की पहचान के लिए अटारी पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। बस अड्डा और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज (Cctv footage) भी निकलवाई जानी है। पीड़िता ने बताया कि वह फाजिल्का से श्री दरबार साहिब और बाबा शहीदां साहिब गुरुद्वारा के दर्शन करने अमृतसर पहुंची थी। रात को वह गुरुद्वारा साहिब परिसर में ही सो गई। बुधवार सुबह वह दस बजे घर लौटने के लिए अमृतसर के बस अड्डा पर पहुंच गई। बस का इंतजार करते समय उसकी मुलाकात युवराज सिंह नाम के युवक से हो गई। बातों-बातों में दोनों में दोस्ती हो गई। वहीं एक दुकान से आरोपी ने उसे नए जूते भी उपहार के रूप में दिए। इसके बाद आरोपी ने उसे भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बार्डर दिखाने की बात कही। वह मान गई और उसके साथ बाइक पर सवार हो गई।


यह भी पढ़ें: Rape की शिकार नाबालिग से मारपीट मामलाः पुलिस के खिलाफ भड़की गुरू रविदास सभा

रास्ते में युवराज ने अपने अन्य साथी गुरसेवक सिंह को भी साथ ले लिया और उसे प्रीत नगर नाम के इलाके में एक हवेली में ले गए। युवराज और गुरसेवक ने अपने चार साथी छोटू, कीपू, भिंदा और तार को भी वहां बुला लिया। सारी रात उसके साथ हवेली में आरोपियों ने दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। गुरुवार सुबह गुरसेवक और युवराज उसे बाइक से इंडिया गेट के पास छोड़कर फरार हो गए। वह किसी तरह बस अड्डा पुलिस के पास पहुंची और घटना के बारे में जानकारी दी। बीती रात को पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया और तलाशी में जुट गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है