Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

नौहराधार के भराड़ी गांव में मिला लापता महिला का कंकाल, जांच में जुटी Police

नौहराधार के भराड़ी गांव में मिला लापता महिला का कंकाल, जांच में जुटी Police

- Advertisement -

नाहन। सिरमौर जिला की नौहराधार पुलिस चौकी के तहत भराड़ी गांव के नीचे जंगल में एक मानव कंकाल (Skeleton) मिला है। शुरूआती जांच में यह कंकाल जून 2018 में क्षेत्र से लापता (Missing) हुई महिला का बताया जा रहा है। कंकाल के पास से मिले सामान के आधार पर परिवार ने शव की पहचान की है। फिलहाल पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु राजगढ़ अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंगः लैडिंग करते गोविंद सागर झील में गिरा Paraglider, चली गई जान

पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि भराड़ी गांव के नीचे जंगल में नाले की तरफ एक कंकाल देखा गया, जिसपर पुलिस टीम चोकन गांव के कुछ लोगों के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पाया कि मानव कंकाल की कुछ हड्डियां अलग-अलग जगह पड़ी मिली और हड्डियों के साथ कुछ टुकड़े कपड़े के चिपके हुए पाए गए।


वहीं सिर के एक बाल का गुच्छा जोकि महिला का लग रहा था, वह भी बरामद किया। इसके अतिरिक्त मौके की गहनता से जांच करने पर कुछ सामान के साथ एक चूड़ी एक बाली एक अंगूठी व बनावटी दांत का जबड़ा भी पाया गया, जिस आधार पर चोकन गांव के कैलाश चंद व इसके भाई वीरेंद्र कुमार ने देखकर अपनी गुमशुदा माता मीरा देवी के रूप में शिनाख्त की। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि उनकी मां मीरा देवी की गुमशुदगी की रिपोर्ट 20 जून 2018 को पुलिस चौकी नोहराधार में दर्ज करवाई गई थी।

शिनाख्तकर्ता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी माता मीरा देवी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, जो अपनी मर्जी से कही भी चली जाती थी। लिहाजा महिला की मौत पर परिवार ने किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है। पुलिस ने बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने सीआरपीसी के तहत धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई की है और मामले की जांच जारी है। मामले की पुष्टि एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है