Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

शव की तहकीकात को गए थे, खुद शव बन गए : 2 मरे

शव की तहकीकात को गए थे, खुद शव बन गए : 2 मरे

- Advertisement -

Sky lightning: रामपुर में आसमानी बिजली का कहर 8 घायल

Sky lightning: शिमला। जिले के रामपुर उपमंडल के खड़ाहण में मध्यरात्रि आसमानी बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य घायल हो गए। रामपुर के एसएचओ संजीव और एएसआई होशियार सिंह भी इस आसमानी बिजली की चपेट में आए और उन्हें हलकी चोटें आई हैं। बिजली गिरने से गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया है।

खड़ाहण में मिला था शव, मौके से लौटते समय हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार रामपुर के खड़ाहण में बीती रात एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। इसकी तहकीकात के लिए रामपुर से पुलिस की टीएम एसएचओ के नेतृत्व में खड़ाहण पहुंची थी। जिस व्यक्ति का शव बरामद हुआ, उसकी पहचान खड़ाहण के नंद लाल (65) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक इस व्यक्ति की मौत गिरने से हुई थी। पुलिस इस मामले की छानबीन कर शव को आगामी कार्रवाई के लिए रामपुर अस्पताल भेजने के बाद पुलिस की टीम स्थानीय लोगों के साथ जैसे ही खड़ाहण से निकलने लगी, ठीक उसी समय आसमानी बिजली गिरी।


एक की हालत गंभीर, आईजीएमसी शिमला किया रैफर

पुलिस के मुताबिक तड़के करीब तीन बजे जैसे ही पुलिस की टीम खड़ाहण में मिले शव के मामले की जांच पूरी कर वापस चलने लगी थी, उसी समय अचानक आसमानी बिजली गिरी। इसकी चपेट में आए करीब 10 लोग घायल हो गए थे। इन सभी को तुरंत रामपुर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन दो लोगों की रास्ते में ही मौत हो गई। मरने वालों में खड़ाहण के दारजा गांव के गुलशन (24) और ताराचंद (32) शामिल हैं। हादसे में एक व्यक्ति की हालत गंभीर है और उसे आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया है। आसमानी बिजली से घायल हुए अन्य लोगों का इलाज रामपुर के खनैरी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  

श्रद्धालुओं की बस पलटी, दो बच्चों की मौत, 41श्रद्धालु घायल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है