×

सलवाना में चार कमरों का मकान राख, गौशाला भी जली

सलवाना में चार कमरों का मकान राख, गौशाला भी जली

- Advertisement -

सुंदरनगर। उपमंडल की सलवाना पंचायत के बह गांव में रविवार को एक चार कमरों का मकान जलकर राख हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमा देवी पुत्री पंचकू राम के मकान में आग लग गई और देखते ही देखते चार कमरों का मकान व गौशाला जलकर राख हो गई। सोमा देवी ने बताया कि मकान के अंदर आनाज, कपड़े व सीमेंट की 40 बोरियां रखी हुई थी और सब जलकर राख हो गई।


  • सर्द व बारिश के मौसम में सोमा देवी कैसे करेगी अपना गुजारा

उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले ही 40 बोरियां सीमेंट की खरीदी थीं। इस घटना से तकरीबन 6 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं, प्रशासन की तरफ से पटवारी रमेश कुमार ने मौके पर पहुच कर सिर्फ 5 हजार की फौरी राहत राशि प्रदान की है, वहीं शाम होने तक प्रशासन का कोई बड़ा अधिकारी मौके पर नहीं पहुच सका और लोगों ने प्रशासन के प्रति रोष व्यक्त किया, वहीं लोगों का कहना है की सर्द व बारिश के इस मौसम में सोमा देवी कैसे अपना गुजारा कर सकेगी।

दो कमरों का मकान और सेब के दो सौ पौधे राख

शिमला। आनी उपमंडल के निथर सब तहसील के एडशी गांव में आगजनी से एक दो कमरों का मकान और सेब के दो सौ पौधे जल कर राख हो  गए।  इस घटना में लाखों के नुकसान की सूचना है। एडशी गांव के गोविन्द राम ने बताया कि वे सर्दियों में निथर में रहते है, आगजनी के वक्त एडशी गांव वाले मकान में कोई नही था। उन्होंने बताया दो कमरों का मकान और रसोई आग की भेंट चढ़े। आग जंगल से फैल कर घरकी ओर आई और इस दौरान उन के दो सौ सगेब के पौधे भी जले है। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने राजस्व कर्मियों को मौके पर भेजा है। प्रारम्भिक अनुमान में नुकसानी लाखों की बताई जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है