Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

‘राहुल गांधी की दस पुश्तें खत्म हो जाएं तब भी सावरकर नहीं बन सकते’

‘राहुल गांधी की दस पुश्तें खत्म हो जाएं तब भी सावरकर नहीं बन सकते’

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस का गढ़ मनी जाने वाली अमेठी सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को हराने वाली केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने राहुल के खिलाफ करारा हमला बोला है। स्मृति ने वाराणसी में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में हुई जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी से कहना चाहती हूं कि तुम्हारी दस पुश्तें खत्म हो जाएं तब भी सावरकर (Savarkar) नहीं बन सकते। पाकिस्तान क्या इतना प्यारा है कि देश की पुलिस पर पत्थर मारो।

उन्होंने आगे कहा, ‘जम्मू-कश्मीर से कश्मीरी पंडितों को निकालने का काम हुआ। वर्षों से जो विषय ऐतिहासिक और राजनीतिक दृष्टि से समाज और राष्ट्र के सामने प्रश्न बनकर उभरा उसका जवाब प्रधानमंत्री से ही मिलना नसीब था। धर्म के आधार पर विभाजन की गोरों की सीख को कांग्रेस पार्टी ने संस्कार बना लिया। कांग्रेस पार्टी ने धर्म के आधार पर विभाजन को राष्ट्र हित में नहीं अपने हित में अपनाया। पाकिस्तान के लोगों को नागरिकता देने के बापू के कथन को नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया।’ केन्द्रीय मंत्री ने अपने संबोधन में आगे कहा कि कांग्रेस के नेता पैराशूट पॉलिटिक्स करते हैं। अमेठी में नमाज पढ़ते हैं और काशी में शिवालय में आकर दर्शन करते हैं। जब जनता बोलती है तो पांव दबाकर भाग जाते हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस जवान की जान बचाने को बर्फीले रास्ते में 4 घंटे में 7 किमी पैदल सफर

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्या इतना प्यारा है कि देश की पुलिस पर पत्थर मारो। संजय राउत मुम्बई के कुख्यात अपराधी से मिलते थे। अटल जी को बंद किया और करीम लाला को छोड़ दिया। वे पर्यटक के नाते बनारस में राजनीति करने आते हैं। स्मृति ने कहा कि आज यहां उपस्थित लोगों से सविनय निवेदन है कि कांग्रेस के दुष्प्रचार को तोड़ने में बीजेपी के साथ जुड़ें और घर-घर जाकर मानवता का संदेश देने में मदद करें। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से कहना चाहती हूं कि तुम्हारी दस पुश्तें खत्म हो जाएं तब भी सावरकर नहीं बन सकते।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है