×

नशा तस्करों के हौसले बुलंदः विजिलेंस टीम पर हमला, दो डीएसपी सहित कांस्टेबल घायल

नशा तस्करों के हौसले बुलंदः विजिलेंस टीम पर हमला, दो डीएसपी सहित कांस्टेबल घायल

- Advertisement -

सुंदरनगर। नशा तस्करों पर पुलिस की सख्ती के बाद तस्करों के भी हौंसले बुलंद हो गए हैं। नशा तस्कर पुलिस पर हमला करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। जिला चंबा के तीसा में नशे के कारोबारियों पर रेड करने गई पुलिस टीम पर हमले के बाद अब सुंदरनगर में विजिलेंस की टीम पर नशा तस्करों ने हमला कर दिया। हमले में दो डीएसपी सहित एक कांस्टेबल घायल हुआ है। वहीं, विजिलेंस की टीम ने नशा तस्करों से 3 किलो 934 ग्राम चरस बरामद की है।


ये भी पढ़ें : रिजल्ट ठीक न आने पर अभिभावकों ने डांटा तो 9वीं की छात्रा ने उठाया ये बड़ा कदम

जानकारी के अनुसार डीएसपी विजिलेंस मंडी कुलभूषण वर्मा व डीएसपी विजिलेंस ऊना सागर चंद्र की टीम ने सूचना के आधार पर दो आरोपियों से 3 किलो 934 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी स्कूटी व बुलेट पर सवार होकर चरस की सप्लाई देने जा रहे थे। वहीं आरोपियों को दबोचते समय विजिलेंस टीम पर आरोपियों ने हमला कर दिया और काफी देर पुलिस व आरोपियों में हाथापाई चलती रही। इस हाथापाई में डीएसपी विजिलेंस कुलभूषण वर्मा को टांग पर चोट आई है। वहीं, डीएसपी सागर चंद्र और कांस्टेबल रोहित भी घायल हुए हैं।

इस दोनों चरस तस्करों को हिरासत में लेने उपरांत दोनों युवकों के रिश्तेदार व परिजन भारी संख्या में मौके पर पहुंच गए और स्थिति से निपटने के लिए मौके पर सुंदरनगर पुलिस के जवान बुलाने पड़े। महिला पुलिस आरक्षियों सहित एक दर्जन पुलिस कर्मी मौके पर तैनात किए गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए दोनों चरस तस्कर नारायण व हेमराज पुत्र कृष्ण चंद निवासी गांव टांडा ढाबण जिला मंडी के रहने वाले हैं और रिश्ते में दोनों सगे भाई हैं और पिछले काफी समय से चरस तस्करी का धंधा कर रहे हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है