Expand

जब स्कूल में घुसे नागराज, जानिए फिर क्या हुआ 

Snake enterd in a classroom creted chaos 

जब स्कूल में घुसे नागराज, जानिए फिर क्या हुआ 

- Advertisement -

चंबा। जिले के भरमौर स्थित सरकारी प्रायमरी स्कूल पंजसेई में मंगलवार को साक्षात नागराज पधार गए। उसे देखकर स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थी बुरी तरह से सहम गए। लेकिन सांप भी उतना ही डरा हुआ था और वह एक अलमारी में जाकर छिप गया। सांप को अभी तक बाहर नहीं निकाला जा सका है। 
स्कूल के पास ही नाग देवता का एक मंदिर है। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि सांप वहीं से या पास के जंगल से आया होगा। पास में जंगल होने के कारण पूरे क्षेत्र में अक्सर सांप निकलते रहते हैं। फिर भी स्कूल में सांप के घुसने का यह पहला मामला है।
पंचायत के प्रधान मिलाप चौहान ने बताया कि आस्था के नजरिए से भले ही स्कूल में सांप निकलने की घटना को सामान्य मान रहे हो। मगर मुद्दा बच्चों की सुरक्षा से जुड़ा है इसलिए उन्होंने पिछले वर्ष 2017 में ही वन विभाग को स्कूल के चारों ओर दीवार लगाने का प्रस्ताव भेजा था। ताकि किसी प्रकार के जंगली जानवर ओर रेंगने वाले जीव स्कूल परिसर में प्रवेश न कर पाएं। उन्होंने कहा कि वह फिर से इस संदर्भ में वन विभाग को आवश्यक कार्यवाही जल्द करने के लिए लिखेंगे और स्कूल प्रबंधन को भी स्कूली बच्चों की सुरक्षा के बारे में पुख्ता कार्य करने के लिए कहेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है