Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

Haryana के युवक से नशे की दवाएं बरामद

Haryana के युवक से नशे की दवाएं बरामद

- Advertisement -

Banned drugs: सोलन।  इन दिनों युवा नशे के लिए दवाओं का सेवन कर रहे हैं, जिनकी रोकथाम और धर-पकड़ के लिए पुलिस भी सतर्क होती दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में सोलन पुलिस की एसआईयू टीम ने जिला के मुख्यद्वार परवाणू में टीटीआर के समीप से प्रतिबंधित दवाओं के साथ एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Banned drugs: तलाशी के लिए रोका तो मिली प्रतिबंधित दवाएं

जानकारी के अनुसार पुलिस एसआईयू प्रभारी अश्वनी ठाकुर सहित मुख्य आरक्षी महिपाल सिंह, राजेश कंवर, आरक्षी भूषण कुमार और अमित कुमार रात को परवाणू में टीटीआर के समीप लाइटों वाले चौक पर गश्त पर थी। इसी बीच शक के आधार पर बाहरी राज्य हरियाणा से सोलन की ओर आ रहे बाइक सवार मनदीप सिंह निवासी कीरतपुर, जिला पंचकूला, हरियाणा को यातायात तलाशी के लिए रोका गया। तलाशी लेने पर प्रतिबंधित दवाएं (70 पत्ते, जिसमें  700 गोलियां नाइट्रोसन -10 और 15 कोरेक्स कफ सिरप) बरामद की गई है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


डीएसपी सोलन रमेश शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि रात के समय पुलिस की एसआईयू टीम ने एक युवकों को नशीली दवाइयों को ले जाते हुए पकड़ा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि कसौली अदालत में आरोपी को पेश किया जाएगा। नशे की रोकथाम के लिए पुलिस की एसआईयू टीम द्वारा पुलिस अधीक्षक आंजुम आरा के दिशा-निर्देश से विशेष अभियान सोलन में चलाया जा रहा है, जिसके तहत तीन दोनों में यह दूसरा मामला है।

आग की भेंट चढ़ा Amartex का Showroom

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है