×

Social Media में कैंपेन चलाया, अब मिल रही Rape की धमकी

Social Media में कैंपेन चलाया, अब मिल रही Rape की धमकी

- Advertisement -

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चला रही गुरमेहर कौर को रेप की धमकी मिली है। इसका खुलासा खुद गुरमेहर कौर ने किया है। गौर रहे कि गुरमेहर कौर कारगिल में शहीद हुए भारतीय जवान मनदीप सिंह की बेटी है। रामजस कॉलेज में एबीवीपी और आईसा (ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन) के बीच हुई मारपीट के बाद गुरमेहर कौर ने यह कैंपेन शुरू किया था। उनकी सोशल मीडिया कैंपेन को काफी सपोर्ट मिल रहा है।


  • रामजस कॉलेज में मारपीट के बाद DU की छात्रा ने सोशल मीडिया पर चलाया था कैंपेन
  • कारगिल शहीद की बेटी है गुरमेहर कौर

गुरमेहर ने कहा है कि वह एबीवीपी से नहीं डरती हैं। अपने एक ट्वीट में उन्होंने कहा है कि यदि किसी को उन्हें शहीद की बेटी कहने में परेशानी होती है तो वह ऐसा न कहे। वह किसी को इस तरह कहने के लिए नहीं कहती हैं, लिहाजा वह उन्हें गुरमेहर ही बुला सकते हैं।

अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि कुछ लोग युवा छात्रों पर पत्थर फेंककर अपना देशप्रेम जताना चाहते हैं। इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है कि लोग उनके देशप्रेम को लेकर सवाल जरूर उठा सकते हैं लेकिन उसको परिभाषित नहीं कर सकते हैं। आगे उन्होंने लिखा है कि उन्होंने और युवाओं ने देश की सेवा की है। उनकी चलाई मुहिम के खिलाफ किए गए कुछ ट्वीट और फेसबुक कमेंट्स पर जवाब देते हुए उन्होंने लिखा है कि खुद को देशभक्त कहने वालों का रिएक्शन बेहद घटिया है। गुरमेहर ने लिखा है कि वह देश के खिलाफ नारे लगाने वालों का समर्थन नहीं करती हैं और न ही मासूम युवा छात्रों के ऊपर पत्थर फेंकने वालों का सपोर्ट करती हैं। बहरहाल, गुरमेहर लेडी श्रीराम कॉलेज में पढ़ती हैं। उनका सोशल मीडिया पर चलाया गया यह कैंपेन अब काफी वायरल हो गया है। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग समेत रणदीप हुड्डा ने भी उनकी इस कैंपेन पर ट्वीट किया है। इसके अलावा भी कई लोगों ने उनकी इस कैंपेन का हिस्सा बनकर ट्वीट किया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी उनके सपोर्ट में ट्वीट किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है