Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

सोशल मीडिया में वायरल इस फोटो की कहानी फेक

सोशल मीडिया में वायरल इस फोटो की कहानी फेक

- Advertisement -

Social media : नई दिल्ली। एक पत्नी को अपनी फोटो पति को भेजना इस कदर भारी पढ़ गया कि पति ने उससे तलाक तक मांग लिया। बता दें सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला की फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में एक महिला अपने बिंदास अंदाज में दिख रही है, जिसकी एक झूठी कहानी लोगों तक पहुंचार्ई जा रही है।

पढें पूरी कहानी
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक इस फोटो को देखने के बाद महिला के पति ने उससे तलाक मांग लिया है। अभी इस महिला के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। सोशल मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने अपने पति से कहा था कि वो काम के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए बाहर जा रही है। महिला ने जाने के कुछ देर बाद अपने पति को होटल रूम से अपनी एक फोटो भेजने को कहा।


पहली फोटो देखने के बाद पति ने महिला से कुछ और फोटो की डिमांड की, जिसमें उक्त महिला थोड़ी गलती कर गई और जैसे ही महिला ने अपनी दूसरी फोटो भेजी तो पति हैरान रह गया। फोटो को करीब से देखने के बाद पति का शक यकीन में बदल गया और उसने महिला से तलाक मांग लिया।

ये भी पढ़ें : प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी तभी पहुंचा पति और ….

ये भी पढ़ें : Sex racket का पर्दाफाशः 50 युवक-युवतियां गिरफ्तार

दरअसल महिला ने जब अपने पति को दूसरी फोटो भेजी तो इसमें पति को बेड पर कुछ अजीब सा दिखाई दिया। जब फोटो को करीब से देखा तो पत्नी के पीछे कोई आदमी दिखाई दिया। उसने होटल में फोन कर इस बात का पता लगाया तब ये बाद सच निकली की, महिला के साथ कमरे एक आदमी भी है।

ये है सच्च
ये पूरी कहानी झूठी है, क्योंकि अगर आप इन दोनों फोटो पर ध्यान दें तो आपके सामने पूरी सच्चाई आ जाएगी। इसमें जो दूसरी फोटो की बात की जा रही है, दरअसल उस फोटो फोटोशॉप किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है