×

ये है दु‍निया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस, #Forbes_List में आया नाम

फोर्ब्स की लिस्ट में दूसरा नाम एंजेलीना जोली का

ये है दु‍निया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस, #Forbes_List में आया नाम

- Advertisement -

ये साल भले ही काफी लोगों पर भारी रहा हो लेकिन अमीरों की गिनती में कमी नहीं आई है। साल 2020 की फोर्ब्स लिस्ट (#Forbes_List ) सामने आ गई है। इस साल अभिनेत्रियों के मामले में एक्ट्रेस सोफिया वेरगारा (Actress Sofia Vergara) ने बाजी मार ली है। फोर्ब्स की लिस्ट में उन्हें सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बताया गया है। फोर्ब्स के मुताबिक सोफिया ने इस साल 315 करोड़ की कमाई कर डाली है। उन्हें अमेरिका गॉट टैलेंट और मॉर्डन फैमिली जैसे शोज की वजह ये मुकाम मिला है। एक्ट्रेस पूरे साल खूब सुर्खियों में रही हैं।


यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट के वकील का Matrimonial Ad : चाहिए सुंदर-लंबी-पतली दुल्हन पर ये लत ना हो

बताया जा रहा है कि सोफिया ने अमेरिका गॉट टैलेंट (America Got Talent) के एक एपिसोड के लिए मोटी फीस चार्ज की थी, वहीं उन्होंने इस साल कई बड़े एड्स में भी काम किया है। इसी वजह से वे कमाई के मामले में नंबर 1 बन गई हैं। सोफिया छोटे पर्दे पर काफी काम कर चुकी हैं और अभी भी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अमेरिका गॉट टैलेंट के जरिए अपनी अलग पहचान बना ली है। उस शो की वजह से वे काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। सोफिया सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वे शूटिंग से अपनी फोटोज हमेशा शेयर करती रहती हैं। उनका हर तस्वीर का लंबे समय तक ट्रेंड करना ही बता रहा है कि वे काफी बड़ी शख्सियत बन चुकी हैं।

फोर्ब्स की लिस्ट में दूसरा नाम एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) का है। उन्होंने इस साल 256 करोड़ के करीब कमाई की है। उनकी कमाई का जरिया द एटरनल्स माना जा रहा है। इसके जरिए उन्होंने काफी मुनाफा कमा लिया है, लेकिन सोफिया की तुलना में इस बार वे पीछे रह गई हैं। सोफिया पहली बार इस लिस्ट में टॉप पर आई हैं। ऐसे में ये एक्सपीरियंस उनके लिए भी लाजवाब है। फोर्ब्स की ही लिस्ट में तीसरे नंबर पर गल गुदोत हैं जो वंडर वुमन बन सभी को इंप्रेस कर चुकी हैं। वहीं चौथे नंबर पर मेलिसा मैकार्थी काबिज हैं और पांचवे पर इस बार मेरील स्ट्रीप ने अपनी जगह बनाई है। मेलिसा की कमाई 183 करोड़ बताई जा रही है और मेरील की 175 करोड़ की कमाई हुई है। इस लिस्ट में किसी भी भारतीय का नाम शामिल नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है