×

सोलन की कल्पना परमार और यूपी के दीपक बने हॉफ मैराथन विजेता

सोलन की कल्पना परमार और यूपी के दीपक बने हॉफ मैराथन विजेता

- Advertisement -

सोलन। शूलिनी हॉफ मैराथन (Shoolini Half Marathon) का आयोजन सोलन (Solan) शहर के डीपीएस स्कूल (DPS School) में रविवार को किया गया। इसमें हिमाचल (Himachal) के अलावा चंडीगढ़ (Chandigarh), दिल्ली (Delhi), हरियाणा (Haryana) व पंजाब (Punjab) के धावकों ने भी भाग लिया। तीन वर्गों में हुई इस मैराथन (Marathon) में धावकों ने 21 किलोमीटर, 10 किलोमीटर व 5 किलोमीटर में भाग लिया। इस मैराथन में 21 किलोमीटर पुरुष वर्ग में यूपी (UP) के 18 वर्षीय युवा दीपक चौधरी ने पहला स्थान प्राप्त किया। उन्होंने यह दौड़ एक घंटा 32 मिनट में कंपलीट की। इसी तरह से शूलिनी हॉफ मैराथन (Shoolini Half Marathon) के महिला वर्ग में सोलन की इंटरनेशनल रनर कल्पना परमार (Kalpana Parmar) विजेता बनी, जबकि चंडीगढ़ की रनर मानसी दूसरे स्थान पर रही।


यह भी पढ़ें: जवालीः जोरदार धमाके के साथ लुक प्लांट में लगी आग, सब कुछ राख

इसी तरह से 10 किलोमीटर में सोलन (Solan) जिला के कसौली के तेजपाल ने पहला स्थान हासिल किया। तेजपाल ने 47 मिनट में अपनी रेस कंपलीट की और विजेता बने। बाद में डीपीएस स्कूल (DPS School) के निदेशक टिकम सिंह ने विजेताओं को मेडल प्रदान किए। पुरुष वर्ग के 21 व 10 किलोमीटर में पहला स्थान प्राप्त करने वालों को 7 और 5 हजार का नकद पुरस्कार भी दिया।

यह भी पढ़ें: जवालीः रेल की पटरियां उतारते पलटी हाइड्रा गाड़ी, राजस्थान के युवक की मौ

इससे पहले शूलिनी हॉफ मैराथन (Shoolini Half Marathon) (21 किलोमीटर) की दौड़ सुबह डीपीएस ग्राउंड से 5.30 बजे शुरू हुई। इस हॉफ मैराथन (Half Marathon) को डीपीएस स्कूल के निदेशक टिकम सिंह पंवर ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

इसके 30 मिनट बाद 10 किलोमीटर और उसके बाद 5 किलोमीटर रेस के धावकों को रवाना किया गया। 10 और 5 किलोमीटर की दौड़ में डीपीएस स्कूल (DPS School) के छात्रों में भी भाग लिया।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है