Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

साईं मंदिर में साधु बन कर रह रहा था भगौड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

साईं मंदिर में साधु बन कर रह रहा था भगौड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

सोलन। पुलिस ने धोखाधड़ी के मामलों में अदालत की ओर से भगौड़ा घोषित किए शातिर को पंजाब के जालंधर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जालंधर के साईं मंदिर में साधु बनकर रह रहा था और इसने अपना नाम भी बदल लिया था।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ शिव कुमार शर्मा ने बताया कि अर्जुन सिंह उर्फ अश्विनी सोलन पुलिस में दर्ज हुए वर्ष 2007 व 2008 के धोखाधड़ी के मामलों में आरोपी था। इन मामलों में अदालत के आदेशों का पालन न करने पर उसे भगौड़ा घोषित किया था।

पुलिस के पीओ सैल की टीम में हेड कॉन्स्टेबल चमन लाल, एचएससी मदन, सीटी अली मोहम्मद और सीटी पवन कुमार ने उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि वह पंजाब में कहीं भेष बदल रह रहा है। पुलिस की टीम उसकी तलाश करते साईं मंदिर जालंधर पहुंची और पाया कि आरोपी अर्जुन सिंह उर्फ अश्विनी निवासी बैजनाथ, जिला कांगड़ा साधु बनकर व नाम बदल कर वहां पर रह रहा था।


पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। शिव कुमार शर्मा ने बताया कि अर्जुन सिंह के खिलाफ एक महिला से शादी कर उसके गहने लेकर धोखाधड़ी करने व दूसरा मामला एफसीआई का इंस्पेक्टर बनकर 2 लोगों को नौकरी का झांसा देकर ठगी करने का आरोप है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि धोखाधड़ी के मामलों में अर्जुन सिंह की तलाश शिमला व चंडीगढ़ पुलिस को भी है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है