Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

Crane driver murder case: पुलिस ने 6 घंटों के भीतर दिल्ली से दबोचे सभी आरोपी

Crane driver murder case: पुलिस ने 6 घंटों के भीतर दिल्ली से दबोचे सभी आरोपी

- Advertisement -

सोलन। जिला के परवाणू में क्रेन चालक हत्या के मामले ( Crane driver murder case) में पुलिस ने आरोपियों को छह घंटे के भीतर दिल्ली (Delhi) से गिरफ्तार (Arrested)कर लिया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर परवाणू लाया जा रहा है। सोलन के कार्यवाहक एसपी शिवकुमार शर्मा ने कहा कि दिल्ली में क्रेन चालक की हत्या के मामले से जुड़े छह आरोपियों को पकड़ लिया गया है। जिन्हें सोलन लाया जा रहा है। उनसे पूछताछ के बाद ही आगामी जानकारी दी जा सकेगी।

यह भी पढ़ें: Solan : दिल्ली के युवकों ने क्रेन चालक की पिटाई कर खाई में फेंका, गई जान

जाहिर है कि सोमवार की रात को दिल्ली के कुछ युवकों का वाहन परवाणू के नजदीक खराब हो गया। जिसे दिल्ली तक पहुंचाने के लिए उन्होंने एक क्रेन को किराए पर लिया था। परवाणू से निकलते ही कुछ दूरी पर तेज बारिश होने लगी और क्रेन चालक ने जब वाइपर व लाइट जलाई तो वह काम नहीं कर रही थी, जिसके चलते उसने युवकों से कहा कि वह सुबह के समय उन्हें दिल्ली छोड़ देगा लेकिन इसी बात को लेकर युवकों व क्रेन चालक मदनलाल के बीच विवाद हो गया। चालक ने क्रेन मालिक को फोन करके मामले की जानकारी दी। क्रेन मालिक ने उसे कुछ देर के लिए वहीं पर रुकने को कहा और बताया कि वह स्वयं मौके पर पहुंच रहा है। लेकिन युवक मारपीट पर उतारू हो गए। उन्होंने चालक के साथ मारपीट करने के बाद उसे सड़क से नीचे खाई में फेंक दिया। चालक के साथ एक अन्य व्यक्ति भी मौके पर मौजूद था। जिसके साथ भी युवक मारपीट करने लगे लेकिन वह मौके से भाग गया और एक पेट्रोल पंप में जाकर छिप गया।

कुछ देर बाद क्रेन मालिक गाड़ी में सवार होकर पेट्रोल पंप पर पहुंचा और वहां छिपे चालक के साथ को साथ लेकर मौक पर पहुंचा। वहां पहुंचकर उन्होंने खाई से जख्मी हालत में क्रेन चालक मदनलाल को बाहर निकाला और उसे लेकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन उपचार के दौरान क्रेन चालक ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद युवक वहां से फरार हो गए।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है