Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

सोलनः नशा तस्करी करते धरा सरकारी स्कूल का शिक्षक, चार अन्य भी गिरफ्तार

सोलनः नशा तस्करी करते धरा सरकारी स्कूल का शिक्षक, चार अन्य भी गिरफ्तार

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। जिला सोलन को शिक्षा का हब ( Hub of education)माना जाता है। लेकिन अब यह जिला नशे के हब में तब्दील होता जा रहा है। हाल यह है कि युवाओं सहित शिक्षक भी नशे के कारोबार में फंसे हुए हैं। वहीं, नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए सोलन भी पुलिस कमर कसे हुए है। जिला पुलिस ने अलग- अलग स्थानों से एक ही रात में चिट्टा, अफीम और चरस के साथ एक सरकारी स्कूल के शिक्षक सहित 5 युवकों को गिरफ्तार( Arrest) किया है।


यह भी पढ़ें :- शादी का झांसा दे युवती को बद्दी ले गया युवक, फिर किया दुराचार

सदर थाना के तहत महेंद्र ठाकुर निवासी गांव बेर खालटा, ब्रुरी को पुलिस ने चम्बाघाट के समीप चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। वह कैंटर (एचपी 14 बी 6698) के साथ खड़ा था। जब तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 0.85 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। कालाघाट -जोणाजी पर नाके के दौरान एक स्विफ्ट कार ( पीबी 11-0081) को जब चेकिंग के लिए रोका उसमें पंकज चमन निवासी बिहाइंड वेटरनरी हॉस्पिटल कोटला नाला सोलन और हरदेव उर्फ हनी निवासी बेर खास सोलन सवार थे। तलाशी के दौरान पुलिस( Police) को इन दोनों युवकों से 3. 32 ग्राम चरस, 2.57 ग्राम अफीम तथा 0.25 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक आरोपी सरकारी स्कूल में शिक्षक बताया जा रहा है।

इसी तरह पुलिस ने सोलन के समीप डमरोग रोड व टैंक रोड सोलन पर गश्त के दौरान पुलिस को देखकर कपिल देव शर्मा ग्राम हरना डाकघर मंझौली तहसील व चौपाल शिमला तेजी से भागने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने जब उसके पकड़ा तो तलाशी के दौरान उसके बैग से 3.78 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। इसके अलावा सतीश कुमार ग्राम आंजी, सोलन को चट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। एएसपी डॉ. शिव कुमार शर्मा ने कहा कि पुलिस ने पांच लोगों को चरस, अफीम व चिट्टे के साथ पकड़ा है। पुलिस हर पहलू से इन मामलों की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि नशे के तस्करों को या इसका सेवन करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। यहां मुहिम भविष्य में भी जारी रहेगी। जब तक सोलन जिला से नशा खत्म नहीं होता।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है