×

सोलन: Corona कर्फ्यू के बीच रात को कार में घूम रहे थे दो युवक, FB पर Live जाना पड़ा महंगा

सोलन: Corona कर्फ्यू के बीच रात को कार में घूम रहे थे दो युवक, FB पर Live जाना पड़ा महंगा

- Advertisement -

सोलन। कर्फ्यू (Curfew) के बीच आधी रात को कार में सड़क पर घूमना दो युवकों को महंगा पड़ा। सोलन पुलिस (Solan Police) ने कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया। दरअसल, ये युवक रात को कार में घूमते हुए फेसबुक पर लाइव हुए थे, उनका यह वीडियो फेसबुक पर तेजी से वायरल (Viral) होने लगा। बस फिर क्या था सोलन पुलिस ने वीडियो देखने के बाद इन दोनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई अम्ल में लाइ। इन युवकों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने युवकों के खिलाफ लॉक डाउन का उलंघन करने पर मामला दर्ज किया है।


यह भी पढ़ें: Breaking: कुल्लू का एक और जवान भारत मां की सेवा करते कुर्बान, रोता छोड़ गया 6 माह का मासूम

बता दें, सोलन शहर से सोशल मीडिया (Social media) पर मंगलवार देर रात अचानक ही एक लाइव वीडियो लॉक डाउन (Lock Down) के बीच कार में घूमते हुए युवक सोहेल हुसैन की फेसबुक (Facebook) पर वायरल हुआ। जिसमें युवक ये बोलता सुनाई दे रहा है कि ‘टैग लोकेशन इन लॉक डाउन ‘। पुलिस की मुस्तैदी से दोनों युवकों को बुधवार को सुबह हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ शिव कुमार शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए घूमने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया है। इस बीच हुड़दंग मचाते हुए कार में घूम रहे और उसका वीडियो वायरल कर कानून को चुनोती देने वाले युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है । इनमें एक युवक सोलन के हरिमन्दिर के समीप निवासी सोहेल हुसेन है, जो चंडीगढ़ में कॉल सेंटर में काम करता है । जबकि दूसरा युवक अर्की के भूमती निवासी चेतन गर्ग बतौर ऑउट सोर्स सरकारी विभाग में कार्यरत है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है