Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

धर्मशाला से बाइक चुरा भागे दो युवक सोलन में धरे

धर्मशाला से बाइक चुरा भागे दो युवक सोलन में धरे

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। धर्मशाला क्षेत्र से बाइक चुरा कर भागे दो युवकों को सोलन के दाड़लाघाट में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। जानकारी के अनुसार दाड़लाघाट ट्रैफिक इंचार्ज महिला हेड कांस्टेबल कमला वर्मा व कांस्टेबल दिनेश राणा हाई-वे पेट्रोलिंग पर मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने पारनु चौक के पास बाइक जिस पर दो लोग सवार थे को बिना हेलमेट शिमला की तरफ जाते हुए देखा। बाइक को रोक कर जब युवकों से दस्तावेज दिखाने को कहा गया तो वो कागज नहीं दिखा पाए और बहाने बनाने लगे।

महिला ट्रैफिक इंचार्ज व कांस्टेबल जब बाइक को बाउंड कर दोनों युवकों को थाने ले जा रहे थे तो दोनों युवक पारनु की तरफ जाने वाली सड़क से होते हुए खेतों की तरफ भाग खड़े हुए। एक युवक को तो थोड़ी दूरी पर ही ट्रैफिक कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से बाडुबाडा मंदिर के समीप ही दबोच लिया, जबकि दूसरे को कुछ समय बाद पुलिस की एक अन्य टीम, जिसमें एचसी महेंद्र, एचसी रमेश, कांस्टेबल मनजीत व होमगार्ड जगदीश शामिल थे ने बारायली के पास से पकड़ लिया। पुलिस कर्मियों द्वारा दिखाई गई मुस्तैदी की स्थानीय लोगों में जमकर तारीफ भी हो रही है।


मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दाड़लाघाट अमित शर्मा ने बताया कि छानबीन करने पर पता चला कि युवकों ने बाइक धर्मशाला से चोरी की है। दोनों युवकों की पहचान मुहमद मुकिम गांव तलवाड़ा जेएंडके व विकास उर्फ विक्की हाउस न 1031 इंडस्ट्रियल एरिया पानीपत के रूप में हुई है। दोनों युवकों की करीब उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। इनमें से एक युवक मुहमद मुकिम ने माना है कि उसके खिलाफ पहले भी लूट का मामला दर्ज है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है