Covid-19 Update

36,659
मामले (हिमाचल)
28,754
मरीज ठीक हुए
579
मौत
9,266,697
मामले (भारत)
60,719,949
मामले (दुनिया)

BiG Breaking: बीबीएन में फूटा कोरोना बम, 2 गर्भवती महिलाओं सहित 19 आए Positive

BiG Breaking: बीबीएन में फूटा कोरोना बम, 2 गर्भवती महिलाओं सहित 19 आए Positive

- Advertisement -

बद्दी। हिमाचल मे कोरोना संक्रमितों( Corona infected) की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जिला सोलन ( Solan distt)के बीबीएन क्षेत्र से सोमवार को कोरोना के एक साथ 19 मामले सामने आए हैं। कोरोना संक्रमित 19 में से 5 वो लोग हैं, जो पूर्व पंचायत प्रधान व भाजयुमो नेता के संपर्क में आए थे, जबकि कुछ मामले रैंडम सैंपलिंग( Random sampling) से सामने आए हैं। इसके अलावा क्वारंटाइन( Quarantine) किए गए लोग भी संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना संक्रम‍ितों में एक डॉक्टर भी शामिल है। पूर्व पंचायत प्रधान ने उक्‍त डॉक्‍टर से दवाई ली थी। इसके अलावा दो गर्भवती महिलाएं भी संक्रमित बताई जारही है।

पांच लोग बद्दी स्थित अमरावती कॉलोनी के हैं। चार लोग बिल्लावालीऔर अन्य बद्दी के निवासी है। कोरोना पाजिटिव पाए जने के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन अब इनके संपर्क में आए लोगों की तलाश में जुट गया है। हालांकि अधिकतर लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं बताई जा रही।

सील किए गए थे तीन सरकारी दफ्तर

इससे पहले पूर्व प्रधान के संक्रमित पाए जाने के बाद बीबीएन के तीन सरकारी दफ्तरों को भी सील करना पड़ा था। जिला स्वास्थ्य अधिकारी एन के गुप्ता ने सभी मामलों की पुष्टि की है।जाहिर है चंबा से एक महिला व एक युवक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। युवक की रिपोर्ट उसकी मौत को बाद कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके साथ हिमाचल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 546 पहुंच गई है और 212 एक्टिव केस (Active Case)है। अब तक 330 लोग ठीक हुए हैं। इसमें चार हिमाचल के बाहर इलाज करवाकर ठीक हुए लोग भी शामिल हैं, जोकि सोलन के खाते में थे। अब तक हिमाचल में 6 की मौत हुई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है