Covid-19 Update

43,500
मामले (हिमाचल)
34,555
मरीज ठीक हुए
698
मौत
9,606,810
मामले (भारत)
65,907,507
मामले (दुनिया)

कालका-शिमला एनएच पर मलबे में दबी जेसीबी, कांगड़ा निवासी चालक फंसा

कालका-शिमला एनएच पर मलबे में दबी जेसीबी, कांगड़ा निवासी चालक फंसा

- Advertisement -

सोलन। कालका-शिमला एनएच-5 (Kalka-Shimla NH-5) पर भूस्खलन होने से फोरलेन (Forelane) के निर्माण में लगी जेसीबी (JCB) में एक व्यक्ति फंस गया। जिसको स्थानीय लोगों और अग्निशमन केंद्र के जवानों ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया। घायल चालक को तुरंत धर्मपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां वह उपचाराधीन है।

यह भी पढ़ें: बंजार हादसा: मृतकों का आंकड़ा हुआ 27, घायल हुए 25 लोग, हालत गंभीर

 

जानकारी के अनुसार गुरुवार को शाम करीब 6 बजे एनएच 5 पर कुमारहट्टी के समीप लैंडस्लाइड हो गया। इसमें फोरलेन निर्माण करवाने वाली कंपनी की एक जेसीबी (JCB) भी दब गई। चालक जेसीबी में फंस गया। चालक को करीब एक घंटे की कोशिश के बाद बाहर निकाला और एंबुलेंस से सीएचसी (CHC) धर्मपुर ले जाया गया।

चालक रिंकू जिला कांगड़ा का रहने वाला है। चालक के दोनों घुटनों में चोटें लगी हैं। डीएसपी (DSP) परमाणू योगेश रोलटा और एसएचओ (SHO) धर्मपुर दयाराम भी मौके पर पहुंचे। डीएसपी योगेश रोलटा ने मामले की पुष्टि की है।

सादनाघाट में दरकी पहाड़ी, एक घंटे बंद रहा नाहन-कुमारहट्टी एनएच

नाहन। दोपहर बाद शुरू हुई भारी बारिश के चलते सादनाघाट में पहाड़ी दरकने से नाहन-कुमारहट्टी-शिमला एनएच एक घंटे बंद रहा। पहाड़ी दरकने से बड़ी-बड़ी चट्टानें सड़क पर आ गिरीं। इससे एचएन के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। इससे वाहन चालकों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कई सरकारी व निजी बसें भी जाम में फंसी रही। ऐसे में यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचने में काफी देरी हुई। बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी जब जेसीबी नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने नैनाटिक्कर से निजी जेसीबी मशीन मंगाकर हाईवे को बहाल किया।

पहाड़ी गिरने से एक कार के बोनट पर बड़ा पत्थर गिरने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार तीनों यात्री सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि कार सोलन से नाहन की ओर जा रही थी। बता दें कि नाहन-शिमला नेशनल हाईवे (NH) पर बारिश के दौरान बड़े-बड़े पत्थर गिरने का सिलसिला शुरू हो जाता है। बरसात के दौरान अकसर यात्री व वाहन चालक परेशानी झेलते आ रहे हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है