Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

ये क्या! Flight में ग्रेनेड लेकर बैठने वाला था जवान, पकड़ा गया

ये क्या! Flight में ग्रेनेड लेकर बैठने वाला था जवान, पकड़ा गया

- Advertisement -

soldier arrested: श्रीनगर। भारतीय सेना के जवान को श्रीनगर एयरपोर्ट पर दो ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया है। जवान श्रीनगर एयरपोर्ट से दिल्ली की फ्लाइट लेने वाला था। जवान को एंटी हाइजैकिंग दस्ते ने पकड़ा है। 17 जम्मू-कश्मीर रायफल का यह जवान उरी में तैनात था। जवान का नाम भूपल मुखिया है, जो पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग का रहने वाला बताया जा रहा है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वह इन ग्रेनेडों को दिल्ली में किसी को देने वाला था। जवान दिल्ली की फ्लाइट पर सवार होने जा रहा था और उसके बैग से यह बम बरामद हुए हैं। हालांकि, पुलिस या सेना की तरफ से घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

soldier arrested: नदी में ब्लास्ट कर पकड़ना चाहता था मछलियां

आर्मी सूत्रों की मानें तो जवान ने ग्रेनेड की बात कबूल कर ली है। वह इससे नदी में ब्लास्ट कर मछलियां पकड़ना चाहता था। वहीं पुलिस ने बताया कि जवान फ्लाइट में बैठने ही वाला था कि, उसे हिरासत  ले कर पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर कहा कि यह मामला बेहिसाब हथियार और बारुद पर सवाल खड़े करता है।


बता दें कि एक दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया गया था। इसमें एक जवान शहीद और 11 लोग घायल हो गए थे। यह हमला जम्‍मू कश्‍मीर के नौहट्टा इलाके में किया था। रविवार शाम करीब सात बजे गंजबक्‍श पार्क के पास पुलिस दल पर ग्रेनेड फेंका गया। जिस समय हमला किया गया तब पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी से लौट रहे थे।

हापुड़ में Blast, 2 घायल, 3 गिरफ्तार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है