Covid-19 Update

3,12, 218
मामले (हिमाचल)
3, 07, 893
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,591,112
मामले (भारत)
623,119, 878
मामले (दुनिया)

चंडीगढ़ MMS लीक केस: आरोपी छात्रा को सेना का जवान कर रहा था ब्लैकमेल

जम्मू का रहने वाला है जवान संजीव कुमार, अरुणाचल प्रदेश में है पोस्टेड

चंडीगढ़ MMS लीक केस: आरोपी छात्रा को सेना का जवान कर रहा था ब्लैकमेल

- Advertisement -

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) के एमएमएस लीक केस (MMS Leak Case) को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। अब पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी छात्रा को भारतीय सेना का एक जवान ब्लैकमेल कर रहा था। बताया जा रहा है कि यही जवान छात्रा को लड़कियों की वीडियो बनाने के लिए मजबूर कर रहा था।

यह भी पढ़ें- NIA की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली में PFI हेड परवेज अहमद गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि भारतीय सेना का जवान संजीव कुमार, जो कि जम्मू-कश्मीर का रहने वाला है, उसे आरोपी छात्रा के पुराने दोस्त ने उसकी अश्लील वीडियो भेजी थी। इसी वीडियो को लीक करने की धमकी देकर जवान बाकी लड़कियों की वीडियो बनाने के लिए उसे मजबूर कर रहा था। अभी जवान अरुणाचल प्रदेश के इटानगर के पास पोस्टेड है।

बता दें कि पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्रा होस्टल की लड़कियों की कोई वीडियो नहीं बना पाई थी। उसके फोन में सिर्फ उसकी अपनी वीडियो थी। फॉरेंसिक एक्सपर्ट का भी यही कहना है। फिलहाल, इस मामले में अब पुलिस आर्मी के जवान को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले पंजाब पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आरोपी छात्रा और हिमाचल प्रदेश के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। कथित तौर पर एक युवक आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड है। छात्रा पर आरोप है कि उसने होस्टल में रहने वाली अन्य छात्राओं के कई आपत्तिजनक वीडियो बनाए हैं।

हालांकि, इस मामले में एसएसपी मोहाली विवेक शील सोनी ने अब तक सिर्फ एक वीडियो सामने आने का दावा किया है। उनका कहना है कि लड़की ने सिर्फ अपनी ही वीडियो सन्नी को भेजी थी। उनका कहना है कि छात्रा ने खुद पूछताछ में भी इस बात को माना है कि उसने दूसरी छात्राओं की वीडियो नहीं बनाई है। उसने सिर्फ अपनी वीडियो रिकॉर्ड करके सन्नी को भेजी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है