Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

शराब पीने के लिए सास से मांगे पैसे, मना किया तो ले ली जान

शराब पीने के लिए सास से मांगे पैसे, मना किया तो ले ली जान

- Advertisement -

Jaipur: पुलिस ने नामली में दबोचा फरार हत्यारा दामाद

Jaipur: जयपुर। राजस्थान में शराब की लत ने एक आदमी को इस कदर हैवान बना दिया कि उसने अपनी सास को ही मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने वारदात के बाद फरार होने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मामला राजस्थान के पाली जिले के कालब कलां गांव का है। अजमाल सिंह रावत नामक व्यक्ति ससुराल में घरजंवाई बनकर रहता था। वह आदतन अपराधी था और उसके खिलाफ पहले से ही मारपीट व चोरी के कई मामले दर्ज हैं।
कुछ दिन पहले अजमाल ने बुजुर्ग सास वजी देवी से शराब पीने के लिए रुपए मांगे। इस पर सास ने रुपए देने से इंकार कर उसे​ झिड़क दिया। इसी बात से तैश में आकर अजमाल ​सिंह ने वहां रखी लाठी से सास के सिर पर वार कर उन्हें घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। परिजनों ने घायल वजी देवी को रायपुर मारवाड़ के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां से वजी देवी को ब्यावर रैफर कर दिया गया था। वहां भी उपचार नहीं होने पर जोधपुर अस्पताल भेजा गया, जहां वजी देवी की मौत हो गई।
हत्यारे की पत्नी ने ही पुलिस में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने अजमाल की तलाश में कई जगह दबिश दी। इसके बाद पुलिस टीम गुजरात पहुंची जहां अहमदाबाद व राजकोट के बीच स्थित नामली गांव से आरोपी अजमाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है