Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

कुल्लूः बेटे ने ईंट और पत्थरों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा बाप

कुल्लूः बेटे ने ईंट और पत्थरों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा बाप

- Advertisement -

कुल्लू। जिला कुल्लू की उझी घाटी के धामा गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को ईंट, पत्थरों व पानी की पाइपों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने अपने भाई पर जानलेवा हमला किया। घायल भाई को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल लाया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू के धामा गांव के रहने वाले दौलत राम ने पहले पिता लाल चंद पर पानी की पाइप, ईंट व पत्थर से वार करके जान से मार दिया। इस घटना को लाल चंद के पोते ने देखा और इसकी सूचना अपने पिता हेमराज को दी। हेमराज उस समय जाणा गांव में मिस्त्री का कार्य कर रहा था। घटना की सूचना मिलते ही जब हेमराज घर पहुंचा तो वह भौंचक्का रह गया। इस दौरान दौलत राम ने हेमराज के सिर पर दराट से धावा बोल दिया। इससे वह लहूलुहान हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस थाना पतलीकूहल को दी।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी दौलत राम को ग्रामीणों के साथ मिलकर पकड़ा। हेमराज ने बताया कि आरोपी दौलत राम दिमागी तौर पर परेशान था, जिसका तीन साल पहले आईजीएमसी शिमला में इलाज भी हुआ था। लेकिन, उसके बाद वह ठीक लग रहा था। एएसपी कुल्लू राजकुमार चंदेल ने बताया कि धामा गांव में पु़त्र द्वारा पिता को जान से मारने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को उसके घर से ही हिरासत में लेकर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 व 307 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है