Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

बेटे ने पिता के फोन से Facebook पर शेयर किया चाइल्ड पॉर्न; दोनों हुए Arrest

बेटे ने पिता के फोन से Facebook पर शेयर किया चाइल्ड पॉर्न; दोनों हुए Arrest

- Advertisement -

तंजावुर। देश में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं, इस दौरान बच्चों का रुझान भीं सोशल मीडिया की तरफ बढ़ा है। वहीं लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन के साधानों की कमी होने के चलते अधिकांश अभिभावकों भी उनके बच्चे द्वारा किए जा रहे सोशल मीडिया के इस्तेमाल से कोई ख़ासा दिक्कत नहीं हो रही है। लेकिन तमिलनाडु (Tamil Nadu) से सामने आए ताजा मामले में अपने बच्चे द्वारा किए जा रहे सोशल मीडिया उपयोग पर निगरानी ना करना एक पिता को काफी महंगा पड़ गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलनाडु राज्य के तंजावुर शहर में पुलिस ने सोशल मीडिया पर चाइल्ड पॉर्न (Child porn) अपलोड करने के आरोप में एक शख्स और उसके 16 वर्षीय नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया है, जिसने हाल ही में अपनी कक्षा 11 की परीक्षा दी थी।

मामले में 16 साल का नाबालिग मुख्य आरोपी है

जांच में पुलिस को पता चला कि नाबालिग लड़के ने अपने पिता के फोन से अपने फेसबुक अकाउंट पर पॉर्न वीडियो अपलोड किया था। पुलिस का कहना है कि मामले में 16 साल का नाबालिग मुख्य आरोपी है। अश्लील कंटेंट अपलोड होने के बाद पुलिस ने फोन को ट्रैक करने के लिए एक टीम बनाई। पुलिस सूत्रों का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया कि सभी महिला पुलिस स्टेशन के अधिकारियों की टीम ने आरोपियों पर नज़र रखने के लिए पापनासम के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के साथ एक संयुक्त अभियान चलाया।


यब ही पढ़ें: Haryana में दिन-दहाड़े Murder: गैंगस्टर के करीबी को एक के बाद एक मारीं 25 गोलियां

POCSO और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत आरोपित किया

पुलिस ने मामले में अधिक विवरण निकालने के लिए सोशल मीडिया सेल की मदद भी ली। बाद में, यह पता चला कि नाबालिग लड़के के फेसबुक अकाउंट से अश्लील कंटेंट अपलोड किया गया है। लड़के ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को एक्सेस करने के लिए पिता के मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया। जांच के बाद, पापनासम पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार किया और उसे यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत आरोपित किया। साथ ही पिता को भी गिरफ्तार किया गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है