×

Online Shopping का शौकीन था बेटा, मां ने बर्थडे पर बनाया ऐसा Cake, मुंह से निकला ‘ओ माई गॉड’

Online Shopping का शौकीन था बेटा, मां ने बर्थडे पर बनाया ऐसा Cake, मुंह से निकला ‘ओ माई गॉड’

- Advertisement -

ऑनलाइन शॉपिंग का शौक तो आप में से बहुत लोगों को होगा। कुछ लोगों को तो इसका ज्यादा ही चस्का होता है। ऐसा ही है ब्रिटेन (Britain) में रहने वाला एक लड़का जिसको उसकी मां ने 24वें जन्मदिन पर ऐसा गिफ्ट दिया जो उसके लिए यादगार बन गया। मां ने अपने बेटे के लिए अमेजन कार्डबोर्ड बॉक्स जैसा दिखने वाला बड़ा केक बना दिया। जब उसके बेटे ने यह केक देखा तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि वह ऑनलाइन शॉपिंग का बड़ा शौकीन है। वेल्स (Wales) प्रांत के Anglesey की रहने वाली Nina Evans Williams (54) केक डिजाइनर हैं। वह अपना खुद का Nina’s Cake Cabin चलाती हैं।


यह भी पढ़ें :- शादी के दिन रस्में छोड़ बच्ची की जान बचाने अस्पताल पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, किया रक्तदान

पिछले साल नीना ने अपने बेटे के जन्मदिन पर Liverpool Football Club जैसा केक बनाया था। वह इस बार फुटबॉल क्लब जैसा केक नहीं चाहता था। इस पर Nina ने अपने बेटे को सरप्राइज देने का फैसला किया। उन्होंने अपने केक केबिन (Cake Cabin) में अमेजन कार्डबोर्ड बॉक्स जैसा दिखने वाला बड़ा केक बनाना शुरू किया। उसका बेटा बीच में हाल-चाल पूछने के लिए केबिन के बाहर आया, लेकिन उसने बिजी होने की बात कहकर उसे अंदर आने के लिए मना कर दिया।

करीब 2 दिन की मेहनत के बाद Nina ने ये केक तैयार किया। जब बेटे का जन्मदिन आया तो अमेजन कार्डबोर्ड बॉक्स जैसा बड़ा केक उसकी टेबल पर रख दिया और कहा कि उसके लिए कोई पार्सल आया है। बेटे ने समझा कि ऑनलाइन रिटेलर की ओर से घर का कोई सामान आया है। जब उसने बॉक्स को हाथ लगाया तो वह हैरान रह गया। दरअसल, वह अमेजन पार्सल बॉक्स नहीं बल्कि एक बड़ा केक था। लेकिन वह इतने सटीक तरीके से बनाया गया था कि कोई भी उसे देखकर धोखा खा सकता था।

बेटे Kane Evans के मुंह से अचानक निकल पड़ा, ‘ओ माई गॉड’। उसकी मां Nina Evans Williams खिड़की से यह सब देख रही थी। जब वह उसके पास आई तो बेटे ने जन्मदिन को खास बताने के लिए शुक्रिया कहा। इस केक की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग इसको देखकर हैरान भी है और कई लोग इस पर गुस्से वाले कमेंट भी कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है