×

शादी के मौके पर Sonam के पीछे पड़े ट्रोल

शादी के मौके पर Sonam के पीछे पड़े ट्रोल

- Advertisement -

मुंबई। अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ आज शादी कर रहीं Sonam Kapoor को ख़ुशी के इन क्षणों में भी सोशल मीडिया पर Trolls का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ट्रोल ने तो उन्हें हिन्दू विरोधी और राष्ट्रद्रोही बताते हुए उनकी शादी का बहिष्कार करने का आह्वान किया है।


ये वही ट्रोल हैं, जिन्होंने पहले भी सोनम की आने वाली फिल्म “वीरा दी वेडिंग” का बहिष्कार करने की मांग की थी। ट्रोल का आरोप है कि Sonam Kapoor ने कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ गैंग रेप की निंदा नहीं की। उनका कहना है कि हिन्दू विरोधी होने ने नाते सोनम कभी भी ऐसी घटनाओं की निंदा नहीं करेंगी।

ट्विटर पर एक पोस्ट में संदीप ने लिखा है की बॉलीवुड की नामी हस्तियां शादी या किसी स्टार की मौत पर ही हिन्दू परिधान पहनती हैं, बाकि समय वे हिन्दुओं से नफरत करती हैं। नादिम के ट्विटर हैंडल पर सोनम का खासतौर पर जिक्र किया गया है।

हालांकि ट्रोल को Sonam Kapoor की शादी के बहिष्कार का आह्वान करने का कोई हक नहीं है, क्योंकि कपूर परिवार ने उन्हें न्योता नहीं दिया है, लेकिन गैंग रेप जैसी घटनाओं को सांप्रदायिक रंग देना सोशल मीडिया पर ऐसी घटनाओं के आधार पर किसी हस्ती की आलोचना करना सही नहीं है, क्योंकि कठुआ कांड की वीभत्सता और उसमें पुलिस कर्मियों की लिप्तता की बॉलीवुड ने एक स्वर में निंदा की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है