Expand

सोनम ने केजरीवाल से की डॉक्यूमेंट्री देखने की गुजारिश

सोनम ने केजरीवाल से की डॉक्यूमेंट्री देखने की गुजारिश

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की ‘मस्ककली’ सोनम कपूर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से एक फिलहाल गुजारिश की है। मुख्यमंत्री केजरीवाल को फिल्में देखने का शौक है ये बात सब जानते हैं, लेकिन बहुत कम लोग यह जानते हैं कि एक आम आदमी से सीएम की कुर्सी तक के केजरीवाल के सफर को एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘An Insignificant Man’ में कैद किया गया है, जिसे टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन किया गया जाएगा। सोनम ने सीएम साहब से फिल्म देखने की दरख्वास्त की है। सोनम ने कहा कि सीएम सर ने इससे पहले मेरी फिल्म ‘नीरजा’ देखी थी और दिल्ली में उसे टैक्स फ्री किया था, मैं जरूर चाहूंगी कि मुख्यमंत्री ये फिल्म देखें, मैं उनसे गुजारिश करती हूं कि वे इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म की स्क्रीनिंग भी करें। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल अंतरराष्ट्रीय लेवल पर होने वाला एक ऐसा फिल्म फेस्टिवल है, जिसमें दुनिया भर की एक से बढ़कर एक फिल्मों की स्क्रीनिंग से लेकर प्रीमियर तक का आयोजन किया जाता है। ऐसे में किसी फिल्म का फेस्टिवल में अपनी जगह बनाना फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों के लिए काफी अहम हो जाता है।

sonam4सोनम कपूर ने एक ट्वीट के जरिए अपने फैन्स और सिनेमा प्रेमियों को ये फिल्म देखने की अपील भी की है। ‘रांझणा’ और ‘नीरजा’ जैसी फिल्मों से मायानगरी में अपनी जगह बना चुकीं सोनम ने बताया कि मैंने फिल्म देखी नहीं है लेकिन मैंने सुना है कि फिल्म बहुत अच्छी है, मैं जरूर देखना चाहती हूं, मैं पॉलीटिकल पर्सन नहीं हूं लेकिन जिस तरह से इस फिल्म को बनाया गया है वह लाजवाब है। इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को खुशबू रांका औ विनय शुक्ला ने डायरेक्ट किया है। 95 मिनट की इस फिल्म की स्क्रीनिंग फिलहाल टोरंटो फेस्टिवल में हो रही है। भारत में इस फिल्म को कब रिलीज किया जाता है फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है