Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

सोनिया गांधी ने 22 मई को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई।

सोनिया गांधी ने 22 मई को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई।

- Advertisement -

नई दिल्ली। यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 22 मई को कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के सभी वरिष्ठ नेताओं की मीटिंग बुलाई है। कहा जा रहा की 23 मई को होने वाले नतीजों के ऐलान के बाद की रणनीति को निर्धारित ऐसा किया जा रहा है। कैच न्यूज़ के अनुसार कि 22 मई को होने वाली बैठक में विपक्षी संख्या को बढ़ाने के लिए यूपीए गठबंधन में गैर-एनडीए दलों को शामिल करने की संभावना पर चर्चा की जा सकती है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस-बीजेपी सहित 45 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कल


बताया गया कि फीडबैक सत्र के बाद, विभिन्न नेताओं को उनकी विशेषज्ञता के अनुसार कार्य सौंपे जाएंगे। संभावित सहयोगियों तक पहुंचने के लिए चार नेताओं की एक टीम पहले ही लगाई जा चुकी है और गठबंधन की बैठक को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इसी सिलसिले में शनिवार को राहुल गाँधी ने नई दिल्ली में चंद्रबाबू नायडू से भी मुलाकात की।

यह भी पढ़ें :  प्रचार खत्म होने के बाद जनसभा करने पर सनी देओल को मिला चुनाव आयोग का नोटिस

एक दिन बैठक के लिए राकांपा प्रमुख शरद पवार, द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन, राजद और टीएमसी सहित धर्मनिरपेक्ष दलों के नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा और आगे की संभावनाओं पर मंथन किया जाएगा। इस बैठक में तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव पर भी चर्चा हो सकती है। राव ने हाल ही में केरल के सीएम पिनाराई विजयन और डीएमके प्रमुख एम के स्टालिन से मुलाकात कर तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने के अपने प्रयासों का का प्रदर्शन किया था।

ऐसी खबरें थीं कि राव और वाईएसआरसीपी कांग्रेस के प्रमुख जगनमोहन रेड्डी को भी आमंत्रित किया गया है, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस आश्वस्त है कि बीजेपी को बहुमत नहीं मिलने वाला है, इसीलिए वह त्रिशंकु संसद के मामले में प्रतिद्वंद्वी बीजेपी को पछाड़ने के लिए मोर्चाबंदी करना चाहती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है