Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

चंडीगढ़ की सोनिका मोदी बनी “न्यू ईयर क्वीन 2020”

चंडीगढ़ की सोनिका मोदी बनी “न्यू ईयर क्वीन 2020”

- Advertisement -

कुल्लू। पर्यटन नगरी मनाली में धूमधाम के साथ नए साल का जश्न मनाया गया। पर्यटन निगम की ओर से क्‍लब हाउस मनाली (Club House Manali) में नववर्ष की संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में चंडीगढ़ की सोनिका मोदी को “न्यू ईयर क्वीन 2020” चुना गया। पर्यटन निगम के डीजीएम अनिल तनेजा ने मोनिका को ताज पहनाकर सम्मानित किया और केक कटवाया। उनको परिवार के साथ पर्यटन निगम के होटल में दो दिन नि:शुल्क ठहरने का भी न्योता दिया गया। पर्यटन निगम के क्लब हाउस में सैलानियों का स्वागत कुल्‍लवी वाद्ययंत्रों की धुन में टोपी व मफलर पहनाकर किया।


प्रतियोगिता रात साढ़े 11 बजे तक हुई जिसमें कई सैलानियों (Tourists) ने भाग लेकर माहौल को रंगीन बनाया। इस दौरान सैलानियों के कदम कुल्लवी वाद्य यंत्र की धुन पर खूब थिरके। लेमन डांस में भी चंडीगढ़ के मिसेज एंड मिस्टर संजय शर्मा ने बाजी मारी। बैलून डांस प्रतियोगियता में दिल्ली के मिसेज शालिनी एंड मिस्टर संजय विजयी रहे, जबकि बेस्ट डांस कपल का खिताब अहमदाबाद की मिसेज शिल्पा व मिस्टर अतुल ने जीता।

सोनिका ने बताया कि वह पहली बार ही मनाली (Manali) आई हैं। उन्होंने मनाली सहित यहां के पर्यटन स्थलों की सुंदरता की सराहना की। उन्होंने 31 दिसंबर का दिन सोलंगनाला में बर्फ में खेल कर बिताया। दूसरी ओर पर्यटन नगरी के अधिकतर होटलों में नववर्ष की धूम रही। कार्निवाल कमेटी ने भी सैलानियों की संध्या को रंगीन बनाने के लिए माल रोड में खास इंतजाम किए थे। पुलिस के इंतजाम कड़े होने से सभी जगह शांति बनी रही। 200 से अधिक जवानों ने सैलानियों के न्यू ईयर को यादगार बनाने में सेवाएं दी।

यह भी पढ़ें: सरकार ने इधर-उधर किए 10 IAS, पीडब्ल्यूडी के दो अधिकारियों को मिली सौगात

इसके अलावा मिनी इजरायल कसोल में देश के कोने-कोने से बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंचे और जमकर नए साल का जश्न मनाया। कुल्लू घाटी में विभिन्न जगह पर पर्यटक लाइव म्यूजिक व डीजे की धुन पर खूब झूमे। मिनी इजरायल कसोल में बड़ी संख्या में पहुंचे पर्यटकों ने खूब मस्ती की। जगह-जगह पर स्थानीय लोगों ने पर्यटकों के लिए खासा इंतजाम किया हुआ था। दिल्ली से नए साल मनाने कसोल पहुंची दीपिका ने बताया कि कसोल में नए साल के जश्न के लिए पार्टी में उन्होंने खूब मस्ती की। यहां नए साल का जश्न मनाना अपने आप में नया एक्सपिरियंस है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है