Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

फतवे के विरोध में सोनू निगम ने मुंडाया सिर

फतवे के विरोध में सोनू निगम ने मुंडाया सिर

- Advertisement -

sonu nigam: मुंबई। लाउडस्पीकर विवाद को लेकर सोनू निगम ने फतवे के विरोध में अपना सिर मुंडवा लिया है। इससे पहले उन्होंने एक प्रेस कान्फ्रेंस की। जिसमें सोनू ने कहा कि वह अजान के खिलाफ नहीं, बल्कि लाउडस्पीकर के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि रास्ते में जो उत्सव होते हैं, उसमें लोग दादागीरी करते हैं, नाचते हैं। सोनू ने कहा कि लोग धर्म के नाम पर शराब पीते हैं, फिल्मी गाने बजाते हैं। मैं इस बात का विरोध कर रहा हूं तो आप इसे गलत तरीके से क्यों ले रहे हैं।  प्रेस कांफ्रेंस में सोनू ने कहा कि न मैं सेक्यूलर हूं और न ही मैं राइट विंग हूं न लेफ्ट विंग। उन्होंने कहा कि असल में मैं माइनरिटी हूं।

sonu nigam: सैयद शा कादिरी ने किया था फतवा जारी 

आपको बता दें कि सोनू के लाउडस्पीकर विवाद को लेकर पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी करते हुए कहा था कि जो सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख का इनाम मेरी तरफ से दिया जाएगा। इसी के विरोध में उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है।


क्या है मामला

हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने ट्वीट कर मस्जिद की अजान पर सवाल उठाए थे, सोनू निगम ने सोनू निगम ने अपने ट्वीट में लिखा कि वो मुसलमान नहीं है लेकिन फिर भी मस्जिद में होने वाली अजान की आवाज से क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है।सोनू ने आगे लिखा कि हम लोगों को कब तक ऐसी धार्मिक रीतियों को ढोना पड़ेगा। सोनू यहीं नहीं रुके सोनू ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा कि मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, उस वक्त बिजली नहीं थी, फिर एडिसन के अविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों क्यों किए जा रहे है।  सिंगर सोनू निगम ने ऐसी बातों को गुंडागर्दी बताया और कहा वो मंदिर या गुरुद्वारे के भी इस कदम को स्पोर्ट नहीं करते।

यह भी पढ़ें-Sonu Nigam की नींद खराब करती है अजान

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है