Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

दुबई में फंसे सोनू निगम ने 3 साल पहले किया था इस्लाम और अजान पर Tweet; अब उठी गिरफ्तारी की मांग

दुबई में फंसे सोनू निगम ने 3 साल पहले किया था इस्लाम और अजान पर Tweet; अब उठी गिरफ्तारी की मांग

- Advertisement -

नई दिल्ली। दुनिया भर में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच भारत में लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद से दुबई में फंसे भारतीय गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल सोनू निगम द्वारा इस्लाम और अजान पर किए गए तीन साल पुराने ट्वीट को लेकर उन्हें घेरा जा रहा है। सोनू की ट्विटर पर जमकर निंदा हो रही है और उन्हें बायकॉट करने का ऐलान किया जा रहा है। सोनू निगम इस समय दुबई (Dubai) में हैं और वहां से वर्जुअल कंसर्ट्स कर रहे हैं। सोनू के पुराने ट्वीट को लेकर कई सारे लोग दुबई पुलिस से सिंगर की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तमिल News चैनल के 25 कर्मचारी पाए गए Covid-19 पॉजिटिव, सस्पेंड करना पड़ा Live प्रोग्राम

सोनू निगम जब इंडिया में अपने घर पर थे तब साल 2017 में उन्होंने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में सोनू ने जबरदस्ती वाले धर्म को लेकर बात की थी। साथ ही सोनू निगम ने अजान के लिए यूज किए जाने वाले लाउडस्पीकर पर भी सवाल उठाए थे जो कि सुबह-सुबह उनकी नींद को डिस्टर्ब करते थे। उन्होंने ट्वीट करके लिखा था कि मस्जिद की अजान से उनकी नींद टूट गई। उन्होंने कहा था कि अगर मैं मुस्लिम नहीं हूं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको हर रोज क्यों सुबह उठना पड़ता है। उन्होंने कहा कि हम आखिर कबतक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोते रहेंगे। उन्होंने लिखा था कि मंदिर और गुरुद्वारे में भी ऐसा होने से उन्हें समस्या होती है। सोनू ने कहा कि जब जब बिजली का आविष्कार नहीं हुआ था तब तो ऐसा नहीं होता था, आखिर अब ऐसा क्यों हो रहा है।

अब सोनू निगम द्वारा किए गए इन्हीं ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ट्वीट्स में कहा जा रहा है कि सोनू निगम को भारत में अजान की वजह से सोने में दिक्कत होती थी। अब जब वे दुबई में हैं तो दुबई पुलिस द्वारा उनकी इस समस्या का समाधान होना चाहिए। सोनू निगम द्वारा किए गए इस ट्वीट पर 3 साल पहले भी काफी बवाल मचा था। वहीँ एक बार फिर से यह मुद्दा उठने के बाद सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। हालांति दुबई पुलिस की तरफ से मामले पर कोई प्रतिक्रिया फिलहाल नहीं आई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है