Covid-19 Update

57,121
मामले (हिमाचल)
55,591
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,623,920
मामले (भारत)
97,568,114
मामले (दुनिया)

Abhijeet के समर्थन में Sonu Nigam ने छोड़ा Twitter

Abhijeet के समर्थन में Sonu Nigam ने छोड़ा Twitter

- Advertisement -

Sonu Nigam: नई दिल्‍ली। अजान पर लिखे गए ट्वीट्स को लेकर विवादों में आए सोनू निगम ने अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में अपना ट्विटर अकांउट डिलीट करने का ऐलान कर दिया है। गौर हो कि अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद और लेखिका अरुंध‍ती रॉय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद ट्विटर इंडिया ने उनका ट्विटर अकाउंट सस्‍पेंड कर दिया। ऐसे में सोनू निगम ने अभिजीत के समर्थन में आगे आए और अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करने का ऐलान कर दिया है।

सोनू बोले, 90 फीसदी ट्विटर अकाउंट बंद होने चाहिए

सोनू निगम ने बुधवार सुबह ट्व‍ीट कर कहा, ‘क्या वाकई उन्होंने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? ऐसी हालत में इससे भी बदतर गाली-गलौच, धमकियों और कट्टरवाद के लिए 90 फीसदी ट्विटर अकाउंट बंद होने चाहिए।’ इसके बाद सोनू निगम ने एक दो नहीं बल्‍कि कई ट्वीट्स की लाइन लगा दी और अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में उतर गए। सोनू निगम ने अपने ट्वीट्स में कहा कि अभिजीत दा की भाषा गलत हो सकती है लेकिन क्‍या शेहला का बीजेपी का सेक्‍स रैकेट से जोड़ना उसके समर्थकों को उकसाने के लिए काफी नहीं था?  सोनू ने अगले ट्वीट में लिखा, ‘अगर उनका अकाउंट डिलीट हो सकता है तो उनका (शेहला का) क्‍यों नहीं? और उन सब बेवकूफों का क्‍यों नहीं जो हर मौके पर मां और बहनों को गालियां देते हैं।’ आखिर में सोनू निगम ने अपने 6.5 मिलियन फॉलोअर्स को गुडबाय कह दिया है।

अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर उठाया कदम

बता दें कि ट्विटर की पॉलिसी के मुताबिक इस प्लेटफॉर्म पर किसी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी या अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने वाले का अकाउंट सस्पेंड किया जा सकता है। ट्विटर की पॉलिसी में यह साफ तौर पर लिखा है कि ऐसी स्थिति में अकाउंट हमेशा के लिए भी बंद किया जा सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है