- Advertisement -

इस शख्स ने सोफिया से पूछा एक रात का रेट तो मिला करारा जवाब

Sophia give a strict answer to man who asked her to booking rates for one night

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सोफिया हयात हमेशा सुर्खियों में रहती हैं कभी नन बनने की खबर को लेकर तो कभी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर। इस बार सोफिया एक नया विवाद लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। एक व्यक्ति ने सोफिया को मैसेज कर उससे एक रात का बुकिंग रेट पूछा था। सोफिया ने एक शख्स के साथ हुई उनकी चैट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

 

View this post on Instagram

And he asks so politely..

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

इस मुस्लिम शख्स ने सोफिया से उनका एक रात का रेट पूछा जिसके जवाब में सोफिया ने लिखा- पहले अपनी मां से और फिर अपनी बहन से.. और फिर अपनी पत्नी से पूछो, वो तुम्हें एक रात का रेट बता देंगी। जवाब में शख्स ने लिखा- लेकिन वो तुम्हारी तरह अपना शरीर नहीं दिखाती हैं। इस पर सोफिया ने लिखा- तुम्हारी मां ने तुम्हें शरीर दिखाया था। अपनी टांगें भी फैलाई थीं जब तुम पैदा हुए थे। तुम्हारे दिमाग को शुद्धिकरण की जरूरत है। क्या तुम्हारे लिए रमजान का कोई मतलब नहीं?

 

View this post on Instagram

Help show the idiots how shameful they are

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद सोफिया ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह इस शख्स के बारे में बता रही हैं। उन्होंने कहा कि वह एक मुस्लिम शख्स है इसका जिक्र वह सिर्फ इसलिए कर रही हैं क्योंकि रमजान का महीना चल रहा है। सोफिया ने अपने बाकी सभी दोस्तों से यह निवेदन किया कि वे पर्सनली जाकर उस शख्स को मैसेज करें।

- Advertisement -

Leave A Reply