Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

क्रिकेट के मैदान पर दोबारा होगी सौरव गांगुली की एंट्री, खेलेंगे खास मैच

इस समय BCCI चीफ हैं दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली

क्रिकेट के मैदान पर दोबारा होगी सौरव गांगुली की एंट्री, खेलेंगे खास मैच

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने क्रिकेट के मैदान पर दोबारा उतरने का फैसला किया है। सौरव गांगुली एक खास वजह से दोबारा क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे।

ये भी पढ़ें-कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग नहीं ले पाएंगे नीरज चोपड़ा, इस कारण हुए बाहर

गौरतलब है कि सौरव गांगुली हमेशा से विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस रहे हैं। बता दें कि सौरव गांगुली लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में एक खास मैच खेलेंगे। ये मैच एक चैरिटी मैच (Charity Match) होगा। इस मैच के लिए सौरव गांगुली ने तैयारी भी शुरू कर दी है।

सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर ऐलान किया है कि वे लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्होंने अपनी पोस्ट पर लिखा आजादी का अमृत महोत्सव के लिए फंड जुटाने के लिए एक चैरिटी मैच का हिस्सा बनूंगा। इसके लिए ट्रेनिंग कर रहा हूं। भारत इस साल अपनी आजादी के 75 साल पूरे कर रहा है। महिला सशक्तिकरण के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में जल्द ही कुछ किक्रेट गेंदों को हिट करना है।

बता दें कि सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट टीम को कई मैच जिताए हैं। गांगुली ने भारत के लिए 113 टेस्ट और 311 वन डे मैचों में कुल 18,575 रन बनाए हैं। उन्होंने सभी फॉर्मेट में 195 मैचों के लिए भारतीय टीम की कप्तानी की है और 97 मुकाबलों में भारतीय टीम को जीत दिलाई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है