IND vs SA Test: दूसरे दिन भारत ने बनाए 183 रन, शतक के करीब Kohli

IND vs SA Test: दूसरे दिन भारत ने बनाए 183 रन, शतक के करीब Kohli

- Advertisement -

सेंचुरियन। सेंचुरियन में खेले जा रहे भारत और दक्षिण अफ्रीका के दूसरे टेस्ट मैच के आज दूसरे दिन भारत का संघर्ष जारी है। दूसरे दिन का मैच खत्म होने तक भारत ने पांच विकेट पर 183 रन बना लिए हैं। कप्तान विराट कोहली 85 और हार्दिक पंड्या 11 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका को 335 रन पर समेटने के बाद मैदान में उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही।

शिखर धवन को बाहर कर टीम में शामिल किए गए लोकेश राहुल दस रन ही बना पाए और उन्हें तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ने अपनी ही गेंद पर लपक लिया। उसके बाद बल्‍लेबाजी करने आए चेतेश्वर पुजारा भी पहली ही गेंद पर रन चुराने के चक्कर में रन आउट हो गए। 

मुरली विजय ने 46 रन बनाए। रोहित शर्मा (10) और पार्थिव पटेल (19) भी क्रीज पर कोई कमाल नहीं दिखा सके और जल्दी ही आउट हो गए। इससे पहले दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजी की शुरुआत ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने की। तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी भारत के लिए पहली कामयाबी लेकर आए। उन्‍होंने केशव महाराज को विकेट कीपर पार्थिव पटेल के हाथों कैच कराया। शमी के टेस्‍ट करियर का यह 100वां विकेट रहा। भारत के लिए अश्विन ने चार और ईशांत ने तीन विकेट लिए।

Under-19 World Cup: जीत के साथ Team India का अभियान शुरू, ऑस्ट्रेलिया को हराया

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है