Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

भारत दौरे के लिए हुआ South African टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी आएंगे धर्मशाला

भारत दौरे के लिए हुआ South African टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी आएंगे धर्मशाला

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए साउथ अफ्रीकी (South Africa) की टीम का ऐलान हो गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत का पहला मैच 12 मार्च को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Himachal Pradesh Cricket Association Stadium) में खेला जाएगा। जबकि, सीरीज का दूसरा मैच रविवार 15 मार्च को लखनऊ (Lucknow) के इकाना स्टेडियम में खेला होगा। वहीं, सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार 18 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डेन (Eden garden of kolkata) में खेला जाएगा।

भारत के खिलाफ इस खतरनाक अफ्रीकी खिलाड़ी को मौका
भारत दौरे के दौरान दक्षिण अफ्रीका की तरफ से लेफ्ट आर्म स्पिनर जॉर्ज ‌लिंडे (George Linde) वनडे क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं। उनका टीम में शामिल होना एक तरीके से टीम इंडिया के लिए खतरनाक भी साबित हो सकता है। 28 साल के जॉर्ज लिंडे (George Linde) ने भारत के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू किया था। उन्होंने पिछले साल अक्‍टूबर में रांची टेस्ट से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा। लिंडे ने एक मात्र इंटरनेशनल टेस्ट मैच में 64 रन बनाने के साथ ही कुल चार विकेट लिए थे।

कौन किस पर भारी :
बता दें, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब तक कुल 84 वन-डे मुकाबले हुए हैं जिसमें से टीम इंडिया को 35 में हार मिली है जबकि दक्षिण अफ्रीका ने 46 मैच गंवाए हैं। वहीं, दोनों टीमों के बीच खेले गए तीन मैच बेनतीजे रहे हैं।

टीम: क्विंटन डि कॉक (कप्तान), टेंबा बावुमा, वान दर डसन, फाफ डु प्लेसी, काइल वेरेयने, हेनरिक क्लासन, डेविड मिलर, जान जान स्मट्स, एंडिले फेहलुकवायो, लुंगी एंगिडी, लुथो सिपाम्ला, ब्यूरेन हेन्ड्रिक्स, एनरिच नॉर्तजे, जॉर्ज लिंडे, केशव महाराज

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है