×

महिला पुलिसकर्मी को भारी पड़ा प्रवासी मजदूरों को मुर्गा बनाना, SP ने किया लाइन हाजिर

महिला पुलिसकर्मी को भारी पड़ा प्रवासी मजदूरों को मुर्गा बनाना, SP ने किया लाइन हाजिर

- Advertisement -

बिलासपुर। भले ही पुलिस इस समय ड्यूटी करते हुए लोगों पर डंडे बरसा रही है और उन्हें रोक रही है लेकिन जहां जायज नहीं वहां उन पर कार्रवाई भी की जा रही है। बिलासपुर (Bilaspur) में सीमेंट प्लांट बरमाणा से पैदल घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों को हाईवे पर मुर्गा बनाना महिला पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। मामले में एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने कार्रवाई करते हुए नाका प्रभारी को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया है। थाना प्रभारी बरमाणा को भी पूरे मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं।


यह भी पढ़ें: पुणे लैब को नहीं जाएंगे अब Tanda से Corona के Sample, केंद्र ने इस लैब को दी मंजूरी

गौर हो कि कर्फ्यू (Curfew) के चलते दूसरे राज्यों के कई प्रवासी मजदूर हिमाचल में फंसे हैं। उक्त प्रवासी सरकार के दिशा-निर्देशों के बाद भी पैदल ही अपने घरों की ओर निकल पड़े हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार को बिलासपुर के बरमाणा में सामने आया। कुछ प्रवासी मजदूर पैदल ही बरमाणा चौक से निकल रहे थे लेकिन चौक पर पुलिस ने नाका लगाया था। नाके के दौरान बरमाणा थाना की महिला पुलिस कर्मी शबाना ने प्रवासी मजदूरों (migrant laborers) को रोका। इतना ही नहीं महिला कर्मी ने उन्हें बीच सड़क में मुर्गा बनाया। इस सारे मामले को किसी व्यक्ति ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया।

इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना प्रभारी विरोचन नेगी ने बताया कि जैसे ही मामला एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा के ध्यान में आया तो उन्होंने महिला कर्मी को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी ने साफ आदेश दिया है कि पुलिस के जवान इस तरह की कार्रवाई न करें जिससे किसी को परेशानी का सामना करना पड़े। सभी थानों को आदेश जारी कर दिए गए हैं कि लेबर क्लास के साथ बर्बरता सहन नहीं होगी। इन लोगों को पुलिस खाना मुहैया करवाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है