Expand

SP-BSP गुंडों की पार्टी

SP-BSP गुंडों की पार्टी

- Advertisement -

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) को गुंडों की पार्टी करार दिया है। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में एक भी गुंडा नहीं है और अब समय आ गया है कि बीजेपी गुंडा राज समाप्त कर उत्तर प्रदेश का विकास करेगी। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि दोनों ही पार्टियों के शासनकाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त रही और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया।

  • party-logoBJP खत्म करेगा गुंडाराज
  • अमित शाह ने तेज किया विरोधी पार्टियों पर हमले
  • कांग्रेस को भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने वाली पार्टी कहा

दोनों ही पार्टियां उत्तर प्रदेश का विकास नहीं कर सकतीं। अमित शाह ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दूसरे रथ को रवाना करने से पहले कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी भी यही चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश देश का सबसे समृद्ध प्रदेश बने। इस मौके पर अमित शाह ने कांग्रेस पर भी तीखे हमले किए। अमित शाह ने कहा कि पूर्व में पीएम मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार एसपी और बीएसपी के समर्थन से चली। उनके शासनकाल में 12 लाख करोड़ रुपए के घपले हुए। केंद्र की वर्तमान मोदी सरकार पर हमारे विरोधी भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा पाए। 

amit-shah-2मथुरा के जवाहरबाग कांड सहित कई आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए शाह ने एसपी सरकार पर आरोप लगाया कि इसने उत्तर प्रदेश का नाम खराब किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के सप्ताह भर के भीतर सभी कब्जे वाली भूमि को मुक्त करा दिया जाएगा।

शाह ने कहा कि केंद्र की योजनाएं उत्तर प्रदेश के गांव, गरीब और किसान तक नहीं पहुंचती हैं क्योंकि बीच में लखनऊ की सरकार आती है जिसे गांव, गरीब और किसान से कोई मतलब नहीं है, वह तो तय करने में जुटे हैं कि  मुलायम सिंह यादव का वारिस कौन होगा। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश देश का सबसे समृद्ध प्रदेश बनेगा और बुंदेलखंड राज्य का सबसे समृद्ध हिस्सा बनने वाला है. बुंदेलखंड में और कुछ करने की जरूरत नहीं है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है