Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

पहचान छुपाकर गाड़ी चोरी होने की शिकायत लेकर जब SP ही थाने जा पहुंचा, फिर हुआ ऐसा

पहचान छुपाकर गाड़ी चोरी होने की शिकायत लेकर जब SP ही थाने जा पहुंचा, फिर हुआ ऐसा

- Advertisement -

बिलासपुर। एसपी दिवाकर शर्मा अपनी अलग कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों दिवाकर शर्मा के पास बिलासपुर जिला की कानून-व्यवस्था का जिम्मा है। देर रात पुलिस चौकियों व थाने की व्यवस्था जांचना उनकी आदत में शुमार है। गुरुवार की रात को भी कुछ ऐसा ही हुआ। एसपी दिवाकर शर्मा (SP Diwakar Sharma) आधी रात को बरमाणा थाना में बतौर शिकायकर्ता पहुंच गए। थाना में तैनात सभी पुलिस अधिकारी सहित कर्मचारियों को इसकी कानों-कान खबर तक नहीं थी। सिर पर टोपी और मुंह को मफरल से ढके एसपी वहां अपनी गाड़ी चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाने पहुंच गए। उन्होंने ड्यूटी कांस्टेबल (Duty constable) से एचएचओ से मिलने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें: गड़सा घाटी में जहरीला घास खाने से 62 भेड़-बकरियों की मौत, 20 का चल रहा इलाज


इसके 15 मिनट बाद एसएचओ बरमाणा विरोचन नेगी भी थाना पहुंच आए और शिकायतकर्ता से गाड़ी की के बारे में पूछताछ करने लगे। पूछताछ के दौरान उनको जरा सा भी आभास नहीं हुआ कि शिकायत करने वाला कोई और नहीं बल्कि जिला पुलिस कप्तान दिवाकर शर्मा है। दिवाकर शर्मा पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई को चुपचाप आम शिकायतकर्ता की तरह देखते रहे। इसके बाद एसएचओ ने आसपास के सभी थानों व चौकियों में गाड़ी चोरी होने की सूचना दी। पुलिस द्वारा की कई कार्रवाई से संतुष्ट होने पर एसपी ने अपनी पहचान जाहिर की।

इसके बाद एसएचओ (SHO) को सभी पुलिस कर्मियों को थाना में बुलाने हाजिर होने के आदेश दिए। सभी पुलिस कर्मचारियों के थाने में हाजिर होने पर नाईट एलओ, ड्यूटी कांस्टेबल, ड्यूटी होमगार्ड व एसएचओ की एल्को-सेंसर से जांच करवाई। जांच में कोई भी शराब के नशे में नहीं पाया गया। जिस पर एसपी दिवाकर शर्मा ने सभी की पीठ थपथपाई। एसपी ने मौके पर नाईट ड्यूटी कांस्टेबल अमित व ड्यूटी होमगार्ड को अच्छे ढंग से ड्यूटी करने के लिए शाबाशी दी व प्रशस्ति पत्र देने का ऐलान किया गौरतलब है कि दिवाकर शर्मा ने कुछ दिन पहले ही एसपी बिलासपुर का पदभार संभाला है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है