×

जहां खनन माफिया ने दिखाई थी “धौंस” ऊना के एसपी ने आज किया वहां का दौरा

जहां खनन माफिया ने दिखाई थी “धौंस” ऊना के एसपी ने आज किया वहां का दौरा

- Advertisement -

ऊना। संतोषगढ़ में हथियारों से लैस पंजाब (Punjab)के खनन माफिया ( Mining Mafia)और पंजाब पुलिस द्वारा हिमाचल पुलिस की टीम ( Himachal Police Team) को धमकाने के मामले का एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ( SP Una Diwakar Sharma)ने कड़ा संज्ञान लिया है।


यह भी पढ़ें :-मुकेश बोले-खनन माफिया को सरकार का संरक्षण, पुलिस को कार्रवाई न करने के निर्देश

एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने पुलिस बल और खनन विभाग की टीम के साथ आज संतोषगढ़ में स्वां नदी का दौरा किया। इस दौरान एएसपी ऊना, डीएसपी ऊना, डीएसपी हरोली, एसएचओ ऊना सदर और जिला खनन अधिकारी भी मौजूद रहे।एसपी ऊना ने स्वां नदी में हिमाचल की बाउंड्री को लेकर स्थानीय लोगों से जानकारी ली, वहीं खनन माफिया द्वारा स्वां नदी में किए गए खनन गतिविधियों का भी जायजा लिया।

दरअसल 9 जुलाई को डीएसपी हरोली की अगुवाई में ऊना पुलिस की टीम संतोषगढ़ में अवैध खनन पर कार्रवाई करने गई थी इस दौरान पुलिस टीम ने एक टिप्पर को भी कब्जे में लिया था। इसी दौरान पंजाब का खनन माफिया हथियारों से लैस होकर हिमाचल पुलिस की टीम को धमकाने लगा और मौका पर पहुंची पंजाब पुलिस भी खनन क्षेत्र पंजाब में होने का दावा करने लगी। इस मामले को लेकर एसपी ऊना ने पंजाब पुलिस के उच्चाधिकारियों को भी जानकारी दी थी।

लेकिन आज एकाएक भारी पुलिस बल के साथ एसपी ऊना के पहुंचने से एक बार यह मामला फिर गरमा गया है। एसपी ऊना ने कहा कि स्थानीय पंजाब पुलिस खनन माफिया को संरक्षण दे रहा है और इस मामले को उचित मंच पर उठाया गया है। एसपी ने कहा कि ऊना जिला में अवैध खनन को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और खनन माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है