×

हादसाः Truck गहरी खाई में गिरा, तीन की जान ले गया

हादसाः Truck गहरी खाई में गिरा, तीन की जान ले गया

- Advertisement -

शिमला। तेज रफ्तार ट्रक के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा शिमला जिला के कुमारसेन में पेश आया है। जानकारी के अनुसार सुन्नी-लूहरी मार्ग पर तेशन के समीप  ट्रक (एचपी-11-5680) गहरी खाई में जा गिरा।


  • सुन्नी-लूहरी मार्ग पर तेज रफ्तार के चलते हादसा, पुलिस जांच में जुटी

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान ट्रक चालक नीतीश के साथ-साथ शंकर और सेवाराम के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग पर तेशन नामक स्थान में यह हादसा हुआ है और इसकी सूचना पुलिस को काफी देर बाद मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से शवों को गहरी खाई से बाहर निकाला गया। पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना वाहन को तेज गति से चलाने के कारण हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ऊना के अप्पर अरनियाला में भड़की आग, एक लाख का नुकसान
उधर,  क्षेत्र के गांव अप्पर अरनियाला में एक रिहायशी मकान में अचानक ही आग भड़क गई। अग्रिकांड में पीड़ित परिवार का लगभग एक लाख का नुकसान हुआ है। मामले की सूचना मिलते ही दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया व साथ लगते घरों को भी आग की चपेट में आने से बचा लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आग लगने के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। जानकारी के अनुसार गांव अप्पर अरनियाला में गुरबचन दास के रिहायशी मकान को अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे। आगजनी की घटना में घर में रखा सारा कीमती सामान जलकर  राख हो गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है