Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

मोदी रैली : SPG ने लिया सुरक्षा इंतजामों का जायजा

मोदी रैली : SPG ने लिया सुरक्षा इंतजामों का जायजा

- Advertisement -

SPG : शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर सोमवार को एसपीजी, पुलिस, प्रशासन और बीजेपी नेताओं ने रिज पर सुरक्षा व दूसरे तमाम इंतजामों का जायजा लिया। एसपीजी ने 27 अप्रैल को होने वाली मोदी की रैली को लेकर राजधानी शिमला में डेरा डाल दिया है। राजधानी में सुरक्षा चक्र को पुख्ता किया जा रहा है। मोदी की सुरक्षा चार स्तरीय होगी, लेकिन इसके अलावा शहर में भी चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे।

रिज पर पीएम मोदी की रैली की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए बीजेपी नेता डॉ. राजीव बिंदल, महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर, सांसद वीरेंद्र कश्यप, सुरेश भारद्वाज और अन्य नेताओं के साथ एसपीजी की टीम यहां काफी देर तक रही। उनके साथ डीसी रोहन चंद ठाकुर, एसपी डीडब्ल्यू नेगी, नगर निगम आयुक्त जीसी नेगी और अन्य अफसर भी यहां मौजूद थे।


SPG : शिमला शहर को कई सेक्टरों में बांटा

बीजेपी द्वारा तैयार किए गए प्लान को एसपीजी की टीम और जिला प्रशासन ने देखा और इस पर आगे कैसे काम होना है, उसे लेकर चर्चा की। पीएम के दौरे के मद्देनजर राजधानी में आज से जगह-जगह पुलिस की तैनाती शुरू हो गई है। रिज से लेकर अलग-अलग स्थानों पर पुलिस जवानों को ड्यूटी लगाई जा रही है। डीसी आफिस के समीप पुलिस की टीम को अफसरों के निर्देश जारी हो रहे हैं। रैली को लेकर शिमला शहर को कई सेक्टरों में बांटा गया है और हर सेक्टर की कमान पुलिस अफसर को सौंपी है। वे अफसर अपने जवानों को ड्यूटी समझा रहे हैं।

परिर्वतन में मोदी की रैली अहम रोल करेगी अदा

बीजेपी नेता और रैली के प्रभारी डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि पीएम मोदी की रैली के लिए रिज पर तैयारी जोरों पर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और यहां कानून व्यवस्था खराब हो रही है। सीएम वीरभद्र सिंह अपने केसों में उलझे हुए हैं। ऐसे में यहां परिवर्तन होगा ही और पीएम मोदी की यह रैली इसमें अहम रोल अदा करेगी।

डॉ. बिंदल ने कहा कि पीएम मोदी दिल्ली से जुब्बड़हट्टी हवाई अड्डे पर आएंगे और वहां पर उड़ान कार्यक्रम को लांच करेंगे। इसके बाद वे वहां से अनाडेल मैदान पहुंचेंगे और वहां से सड़क मार्ग से रिज पहुंचेंगे और यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम की रैली को लेकर इन दिनों शिमला में सफाई अभियान चला हुआ है। पार्टी के नेता रैली से पहले राजधानी को चकाचक करने में जुटे हैं। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती भी शिमला में सोमवार को सुबह सफाई करते दिखाई दिए।

Modi Rally: बिंदल बोले, कुछ लोगों को अस्तित्व का खतरा, तभी ऐसा रहे बोल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है