एथलेटिक्स मीट: अर्चना और प्रदीप दौड़े सबसे तेज

छात्रा वर्ग में नेहा व छात्रों में मोहित चुने बेस्ट एथलीट

एथलेटिक्स मीट: अर्चना और प्रदीप दौड़े सबसे तेज

- Advertisement -

नाहन। डॉ. यशवंत सिंह परमार राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय (college) नाहन (Nahan)में शुक्रवार को एथलेटिक मीट (Athletic Meet) का आयोजन हुआ। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women Day) पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पास्टमार्च की अगुवाई छात्राओं ने की। इस मौके पर आयोजित विभिन्न स्पर्धाओं में छात्र वर्ग में मोहित और छात्रा वर्ग में नेहा पुंडीर को बेस्ट एथलीट चुना गया। ऐतिहासिक चौगान मैदान में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ डीसी सिरमौर ललित जैन ने किया। जबकि, नगर परिषद अध्यक्ष रेखा तोमर बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रही।
एथलेटिक्स मीट की आयोजक सचिव प्रो. भारती ने बताया कि एथलेटिक मीट में छात्र और छात्रा वर्ग के लिए अलग-अलग दौड़, लॉग जंप, हाई जंप शार्ट पुट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। छात्रा वर्ग दौड़ 1500 मीटर में अर्चना शर्मा प्रथम, पूनम कुमारी द्वितीय और शिवानी राज तृतीय, 800 मीटर में पुष्पा ठाकुर प्रथम, पूनम द्वितीय और नेहा पुंडीर तृतीय, 400 मीटर में पूनम ने पहला, अर्चना शर्मा ने दूसरा और प्रियंका ने तीसरा, 200 मीटर नेहा पुंडीर प्रथम, पूनम कुमारी द्वितीय और प्रियंका तृतीय, 100 मीटर में पुष्पा ठाकुर प्रथम, प्रियंका द्वितीय और शिवानी तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार, छात्रा वर्ग शार्ट पुट में भारती शर्मा प्रथम, अर्चना शर्मा द्वितीय और ऊषा ने तृतीय, हाई जम्प में नेहा पुंडीर प्रथम, पुष्पा ठाकुर द्वितीय और भारती शर्मा तृतीय, लॉग जंप में नेहा पुंडीर प्रथम, अर्चना शर्मा द्वितीय और पुष्पा तृतीय डिस्कट थ्रो में नेहा पुंडीर ने पहला, ऊषा ने दूसरा और भारती तीसरे स्थान पर रही।
छात्र वर्ग की 1500 मीटर दौड़ में प्रदीप कुमार ने पहला, करम सिंह ने दूसरा और धीरज ने तीसरा, 400 मीटर में कर्म सिंह प्रथम, रविंद्र सिंह द्वितीय और निकेश चौहान तृतीय, 200 मीटर में मोहित प्रथम, कर्म सिंह द्वितीय और रविद्र तृतीय, 100 मीटर में मोहित ने प्रथम, इंद्रजीत ने द्वितीय और समीर ने तृतीय पर रहे। छात्र वर्ग लॉग जम्प में मोहित प्रथम, इंद्रजीत द्वितीय और अजीत सिंह तृतीय, शार्ट पुट में मोहित ने पहला, निकाराम ने दूसरा और भूपेंद्र ने  तीसरा, डिस्कस थ्रो में मोहित प्रथम, भूपेंद्र द्वितीय और अनिल राणा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है