स्टंप्स पर लगी गेंद, पर नहीं गिरीं गिल्लियां और किस्मत के धनी बन गए धोनी 

उसके बाद ताबड़तोड़ 75 रन ठोक डाले माही ने 

स्टंप्स पर लगी गेंद, पर नहीं गिरीं गिल्लियां और किस्मत के धनी बन गए धोनी 

- Advertisement -

चेन्‍नई। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के कप्‍तान एमएस धोनी किस्मत के भी धनी हैं। रविवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) के खिलाफ मैच में यह बात साबित भी हो गई। हुआ यह कि जोफ्रा आर्चर की एक गेंद शून्य पर खेल रहे धोनी के बल्ले से होते हुए स्टंप्स पर जा लगी। लेकिन गिल्लियां नहीं गिरने से धोनी तकनीकी रूप से आउट नहीं हुए। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और 46 गेंदों में चार चौके व 4 छक्‍के की मदद से 75 रन ठोक डाले।

 


 

धोनी (MS Dhoni) की धाकड़ पारी की बदौलत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने राजस्‍थान रॉयल्‍स को रोमांचक मैच में 8 रन से हरा दिया। इसी के साथ IPL-12 में CSK ने जीत की हैट्रिक लगाई। नियम के मुताबिक अगर बेल्‍स नहीं गिरती तो बल्‍लेबाज को आउट करार नहीं दिया जाता। आर्चर को विश्‍वास नहीं हुआ कि ये क्‍या हुआ है। उन्‍हें बड़ा विकेट मिलने जा रहा था, लेकिन गेंदबाज को भाग्‍य का साथ नहीं मिला। आर्चर के अलावा स्‍टीव स्मिथ के भी चेहरे के भाव देखने लायक थे। धोनी ने इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने आईपीएल करियर का 21वां अर्धशतक जमाया।

 

 

जीवनदान मिला तो चमका धोनी और CSK का सितारा 
CSK ने पहले बल्‍लेबाजी की और धोनी की शानदार पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 175 रन बनाए। जवाब में राजस्‍थान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी। एमएस धोनी को शानदार पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। यह सब तभी मुमकिन हुआ जब धोनी को जीवनदान मिला।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है