कोटला में हार के बाद बोले गंभीर- यह वर्ल्ड कप जिताने वाली टीम इंडिया नहीं है

कहा- ये टीम नहीं बढ़ाती आपका मनोबल

कोटला में हार के बाद बोले गंभीर- यह वर्ल्ड कप जिताने वाली टीम इंडिया नहीं है

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच दिल्ली (Delhi) के फिरोजशाह कोटला मैदान (Ferozeshah Kotla Ground) में बुधवार को खेले गए पांच मैचों की सीरीज के निर्णायक मुकाबले में 35 रन से हारने के बाद भारत के दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि यह वर्ल्ड कप खेलने वाली टीम इंडिया नहीं है। गंभीर ने यह बात विराट कोहली के उस बयान का जवाब देते हुए कही, जब विराट ने टॉस के दौरान कोटला में खेलने वाली प्लेइंग इलेवन को ही वर्ल्ड कप के लिए खेलने वाली टीम बताया था।

यह भी पढ़ें- क्रिकेट में फजीहतः ऑस्ट्रेलिया के हाथों हारा भारत, सीरीज भी गवाई

दरअसल, निर्णायक मुकाबले के पहले विराट कोहली ने बयान दिया था कि, ‘आज जिस कॉम्बिनेशन के साथ हम मैदान पर उतरने जा रहे हैं, लगभग इसे ही वो टीम माना जा सकता है जो वर्ल्ड कप में खेलेगी और संतुलन बनाएगी।’ इस बयान के बाद गंभीर ने विराट की बात को खारिज करते हुए कहा है कि ‘मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि ये आपकी बेस्ट प्लेइंग इलेवन नहीं है जो कि विराट कोहली ने टॉस में बोला था। ये टीम आपका बिल्कुल भी मनोबल नहीं बढ़ाती है। अगर आप इसमें एमएस धोनी को भी जोड़ लीजिए तब भी बल्लेबाजी क्रम में जो गहराई आप ढूंढ रहे हैं, वो आपको इस प्लेइंग इलेवन से नहीं मिलेगी।’

यह भी पढ़ें- इस महान स्पिनर ने मोहाली में रन लुटाने वाले चहल को बताया चैंपियन

इन खिलाड़ियों पर उठे सवाल
शिखर धवन: गौतम गंभीर ने दिल्ली वनडे में अबांती रायुडू का पक्ष रखते हुए टीम में शिखर धवन की मौजूदगी पर सवाल उठाए उन्होंने कहा, ‘रायुडू ने कुछ भी ऐसा खराब नहीं किया कि वो इस मैच या इस प्लेइंग इलेवन में नहीं रखे गए हैं। आपने शिखर धवन को 19 मैचों का मौका दिया और आपने अंबाती रायुडू को सिर्फ 3 मौके दिए। उनका कहना है अगर टीम शिखर धवन के वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में आने का इंतजार कर सकती है तो वही फैसला उनको रायडू के लिए भी होना चाहिए।

रिषभ पंत: लगातार 2 वनडे मैचों के मौकों के साथ खराब प्रदर्शन करने वाले 21 साल के रिषभ पंत के वर्ल्ड कप खेलने पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, खराब प्रदर्शन के बावजूद रिषभ इंग्लैंड में वर्ल्ड कप जैसा टूर्नामेंट खेलने जाएंगे और बिना मौका दिए दिनेश कार्तिक के अनुभव को हम नजरअंदाज कर देंगे?

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है