Covid-19 Update

3874
मामले (हिमाचल)
2555
मरीज ठीक हुए
17
मौत
2,506,247
मामले (भारत)
21,179,055
मामले (दुनिया)

शमी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी होने पर बोलीं हसीन जहां- न्याय के लिए लड़ती रहूंगी

बोलीं- ममता बनर्जी हमारी सीएम नहीं होती तो मैं यहां सुरक्षित रूप से नहीं रह पाती

शमी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी होने पर बोलीं हसीन जहां- न्याय के लिए लड़ती रहूंगी

×

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के खिलाफ कोलकाता कोर्ट (Kolkata Court) ने गिरफ्तारी वारंट (Arrest warrant) जारी किया है। कोर्ट की तरफ से यह वारंट घरेलू हिंसा (domestic violence) के मामले में जारी किया गया है। कोर्ट द्वारा शमी को 15 दिनों के अंदर सरेंडर (Surender) करने को कहा गया है। बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया हुआ है। अब शमी के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद हसीन जहां का एक नया बयान सामने आया है।


यह भी पढ़ें :-कोहली-रोहित से पहले T-20 क्रिकेट में 2 हजार रन बनाने वाली मिताली राज ने लिया संन्यास

हसीन जहां ने की ममता बनर्जी की तारीफ

हसीन जहां ने कहा, ‘अगर मैं पश्चिम बंगाल में नहीं होती और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) हमारी सीएम नहीं होती तो मैं यहां सुरक्षित रूप से नहीं रह पाती। अमरोहा (उत्तर प्रदेश) पुलिस मुझे और मेरी बेटी को परेशान करने की कोशिश कर रही थी, यह भगवान की कृपा थी कि वे सफल नहीं हुए।’ उन्होंने आगे कहा कि मैं न्यायिक प्रणाली की आभारी हूं। मैं अब एक साल से अधिक समय से न्याय के लिए लड़ रही हूं। शमी सोचते हैं कि वह बहुत शक्तिशाली हैं और एक बड़े क्रिकेटर हैं।

जानें इस मसले पर क्या है बीसीसीआई का रुख

वहीं इस मसले पर बातचीत करते हुए बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘हमें स्थिति की जानकारी है और सबसे पहले हम मंगलवार को शमी के वकील से बात करेंगे। हम इस मामले में पूरा अपडेट चाहते हैं। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने चौथे दिन के खेल की शुरुआत से पहले शमी से बात की। हमें किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने की जरूरत है।’ उन्होंने आगे कहा कि इस समय हम इस पर निर्भर हैं कि शमी का वकील हमें क्या जानकारी देता है। कुछ दिनों में चयनकर्ताओं को बताना पड़ेगा कि शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध रहेगा या नहीं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News















loading...


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है